Ladies outfit: खास महिलाओं के लिए बने हैं ये गर्मियों वाले सूट, पहनते ही दिखेगी लाजवाब

Avatar photo

By

Sanjay

Ladies outfit:  मौसम चाहे कोई भी हो हम सभी सलवार सूट पहनना पसंद करते हैं। गर्मियों में हम अक्सर त्वचा के अनुकूल फैब्रिक से बने कपड़े पहनते हैं। इसके लिए आप सूती कपड़े की मदद से बनी सलवार-कमीज पहन सकती हैं। इन सूटों को आप रोजाना ऑफिस वियर के लिए भी पहन सकती हैं।

मौसम बदल रहा है और सर्दी के बाद गर्मी लगभग शुरू हो चुकी है। तो आइए देखते हैं सूती कपड़े से बने सलवार सूट के कुछ खास डिजाइन और बताते हैं इन्हें स्टाइल करने के आसान टिप्स –

सादा फर्श लंबाई सूट डिजाइन

अगर आप लंबी दिखना चाहती हैं तो इस तरह का फ्लोर लेंथ सूट ट्राई कर सकती हैं। इस स्टाइलिश सूट को डिजाइनर ब्रांड फैबियाना ने डिजाइन किया है। इस तरह के लुक के साथ आप पैंट या प्लाजो के लिए भी डिजाइन बना सकती हैं। इसके लिए आप पत्थरों का इस्तेमाल कर सकते हैं.

गर्मियों में पेस्टल कलर काफी पसंद किए जाते हैं। पेस्टल कलर के इस खूबसूरत सूट को डिजाइनर ब्रांड शॉप मुल-मुल ने डिजाइन किया है। ऐसे ही सफेद लेस वाले सूट आपको बाजार में करीब 1200 रुपये में आसानी से मिल जाएंगे।

गर्मी के मौसम में ओवरसाइज्ड कपड़े बहुत खूबसूरत लगते हैं। इस गोल्डन लेस प्लेन सूट को डिजाइनर पॉलमी और हर्ष ने डिजाइन किया है। इस तरह का सूट आपको लगभग 1,500 रुपये का पड़ेगा।

अगर आपको कॉटन सलवार-सूट के लेटेस्ट डिजाइन और उन्हें स्टाइल करने के आसान टिप्स पसंद आए तो इस आर्टिकल को शेयर करना न भूलें। साथ ही, इस लेख पर अपनी राय हमें ऊपर दिए गए टिप्पणी अनुभाग में अवश्य बताएं। ऐसे ही अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हरजिंदगी को फॉलो करें।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App