चाहिए एक अच्छी स्कूटर तो उठाएं डील का फायदा, खरीदें Hero Maestro सस्ते में!

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Meastro Scooter: अगर आपको एक ऐसी स्कूटर चाहिए जिसमें लुक के अलावा अच्छी परफॉरमेंस मिलती हो। तो आप एक बार हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) स्कूटर को चेक कर सकते हैं। जो कंपनी की आधुनिक तकनीक पर आधारित स्कूटर है। इस स्कूटर में आपको आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम मिलता है। जिससे इसे राइड करने का अनुभव काफी अच्छा हो जाता है।

Meastro इंजन की डिटेल्स

कंपनी इसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 109cc का इंजन उपलब्ध कराती है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है। जिसकी क्षमता 8.05bhp अधिकतम पावर के साथ ही 9.10Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक लगा है। जो काफी अच्छे से काम करता है। इसके माईलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में ये स्कूटर 68 किलोमीटर तक चल सकती है।

Meastro Scooter की कीमत डिटेल्स

हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) स्कूटर को बाजार से खरीदने के लिए आपको लगभग 80 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन आप अगर चाहें तो कम कीमत पर इसे ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे आकर्षक डील के बारे में बताएंगे।

Hero Meastro पर बेस्ट डील

Olx वेबसाइट पर 2014 मॉडल हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) की बिक्री हो रही है। यह स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 22,000 किलोमीटर चली हुई है। इस स्कूटर को आप यहाँ से 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

2017 मॉडल हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) स्कूटर को आप Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। इस स्कूटर का कंडीशन बेहतर है और इसे 23,020 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस स्कूटर को आप 30,999 रुपये में अपना बना सकते हैं।

आपको यहाँ पर हीरो मेस्ट्रो (Hero Meastro) स्कूटर के कई अन्य मॉडल्स काफी अच्छी कंडीशन में देखने को मिल जाएंगे। आप अपने हिसाब से बेहतर डील का चुनाव करके इसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow