हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने कुछ देर पहले ही अपने आने वाले अपकमिंक प्रोजेक्ट के बारे में फैंस को बताया है। सपना ने अपने नए म्यूजिक वीडियो का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके पोस्टर को देख ऐसा लगता है कि उनका यह गाना काफी ज्यादा इमोशनल होने वाला है। इसमें हरियाणवी क्वीन का काफी सिंपल अंदाज देखने को मिल रहा है.

बता दे, सपना चौधरी इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपने बारे में अपडेट्स देती रहती हैं। सपना के फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सपना के एक पोस्ट को देख फैंस की काफी एक्साइटमेंट को बढ़ा गई है। सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपने गाने का मोशन पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘#गुर्शल ये बस एक गीत ही नहीं बल्कि कहानी भी है, बहुत से बच्चों की उमीद है। हर बार की तरह आपको हमारा काम पसंद आएगा, मिलते हैं जल्द ही, नए काम नई उम्मीद नई कहानी के साथ. प्यार और आशीर्वाद बनाए रखना.’

हम आपको बता दे, सपना के शेयर किए गए इस पोस्टर में एक छोटा बच्चा दिखाई दे रहा है, जिसने पोस्टर में मौजूद सपना चौधरी का हाथ पकड़ा हुआ है। तो वही सपना ने अपने दूसरे हाथ में स्कूल बैग पकड़ रखा है। इसमें सपना का हरियाणवी अंदाज दिखाई दे रही हैं। जिसमे वो काफी सिंपल दिख रही हैं। इस वीडियो को नाम ‘गुर्शल’ होने वाला है. इसे 20 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। कुछ ही देर पहले शेयर किए गए इस पोस्टर पर 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैंस इसपर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts