कलर्स टीवी के रियल्टी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का धमाकेदार शुरुआत हो चुका है। पहले दिन से ही घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई होनी शुरू हो चुकी है। वही बिग बॉस ओटीटी में पहले दिन ही रो परी अक्षरा सिंह । आपको बता दे की पहले दिन से ही दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के बीच जबरदस्त बहस और लड़ाई देखने को मिला, तो वहीं अक्षरा सिंह और मूस जटाना के बीच भी मनमुटाव हो गया है।

दरअसल अक्षरा सिंह ने आलू की सब्जी बना के घर में सबको खिलाई तो उन्होंने सब्जी खाने के लिए मूस से पूछा कि मिलिंद गाबा कहां है तो, बदले में मूस ने अक्षरा से मिलिंद गाबा को गलत शब्द के भाषा का प्रयोग कर जवाब दे दिया। मूस की ऐसी बातें सुन अक्षरा सिंह रोने लगी और मूस की बोली बातों को जाके के मिलिंद गाबा को बता दिया। अक्षरा की ये बातें सुन मिलिंद भी गुस्से में आके मूस जटाना से लड़ने लगे। तभी दिव्य ने अक्षरा को समझते हुए कहा बहुत से लोगो की आदत होती है ऐसे ही बात करने की वो जानमुच के गाली नही देते है। मूस ने भी मिलिंद को मजाकिया अंदाज में बोला है,काफी समझने के बाद अक्षरा सिंह चुप होती है।

अक्षरा सिंह ने रोते हुए बोला की मुझे नही पसंद कोई मेरे सामने किसी को गाली दे या गलत भाषा का इस्तमाल करे। मेने कभी किसी को ना गली दी है ना गलत भाषा से किसी को कुछ बोला है। और में इसका विरोध भी करती हूं मुझे बिल्कुल भी नही पसंद है। तो वही दूसरी ओर घर में प्रतीक को दिव्या की कोई भी बात अच्छी नहीं लग रही है। वह दिव्या की सभी बातों का उलटा जवाब दे रहे हैं। दिव्या भी इस मामले में बराबर प्रतीक को पलट कर जवाब देती नजर आ रही हैं। बता दें, दिव्या घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुकी हैं और उन्हें घर में अपनी उपस्थिति बरकरार रखने के लिए शो में बनी 6 जोड़ियों में से किसी एक जोड़ी को तोड़ना होगा वो भी एक हफ्ते के अंदर।

वही ऐसा भी हो सकता है की दिव्य का ये गेम प्लान हो प्रतीक से लड़ाई कर अक्षरा सिंह और प्रतीक की जोड़ी को तोड़ने का क्युकी जहा दिव्य एक तरफ प्रतीक से लड़ती देखी जा रही है तो वही वो अक्षरा की अच्छी दोस्त भी बन गई है। अब ये आने वाला दिन बताएगा सच और क्या है। हम आपको बता दें कि अभी तक शो में कुल 13 कंटेस्टेंट्स भाग लिए हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts