Titan ने लांच की स्मार्ट वॉच, 14,995 रुपये की कीमत में मिलेगें 13 फीचर

Titan launches smart watch, will get 13 features for Rs 14,995

घड़ी निर्माता कंपनी टाइटन Titan ने फुल स्मार्ट वॉच टाइटन कनेक्टेड एक्स लॉन्च की है । इस मौके पर ‘ टाइटन वॉचेस एंड वीयरबल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस रविकांत ने कहा कि एचयूजी इनोवेशन का अधिग्रहण किया गया है जिसे हैदराबाद विकास केंद्र में बदल दिया गया है। ‘हमारे नवीनतम उत्पाद, टाइटन कनेक्टेड एक्स और हैदराबाद डेवलपमेंट सेंटर के निर्माण के साथ, हमने व्रैबल्स यात्रा में अपने खेल को मजबूत किया है,

Xiaomi ने लांच किए Mi 10, Mi 10 Pro, जानिए क्या है खासियत

इस स्मार्ट वॉच को तीन वेरिएंट में उपलब्ध है , जिसमें 13 फीचर्स से लैस किया गया है। टाइटन कनेक्टेड एक्स की कीमत 14,995 रुपये रखी गई है। इसकी कीमत 14,995 रुपए से ज्यादा है। वॉच लीडिंग टाइटन स्टोर पर इस साल मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगी। वॉच में 1.2 इंच फुल कलर टच स्क्रीन मिलेगी। नई वॉच तीन कलर स्क्रीन वैरिएंट में आएगी। वही कंपनी की ओर से हैदराबाद स्थित एचयूजी इनोवेशन के अधिग्रहण की भी घोषणा की गई जो हार्डवेयर, फर्मवेयर, सॉफ्टवेयर और क्लाउड प्रौद्योगिकी में विशेषज्ञता के साथ 23-सदस्यीय स्टार्टअप है।

Samsung ने पेश किए नए 25W पावर बैंक और 45W कार चार्जर, जानिए इनकी खासियत

टाइटन कनेक्टेड एक्स की लॉन्चिंग से कंपनी स्मार्ट वॉच के बिजनेस में उतरेगी। कंपनी ने ऐलान किया है कि स्मार्ट वॉच कारोबार के विस्तार के लिए कंपनी ने हैदाराबाद बेस्ड टेक्नोलॉजी कंपनी एचयूजी इनोवेशन्सस का अधिग्रहण किया है, जो कि वियरेबल और क्लाउड टेक्नोलॉजी में महारथ हासिल है।

सैमसंग गैलेक्सी एम 31 भारत में 25 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

टाइटन स्मार्ट वॉच में 13 तरह के टेक फीचर्स दिए जाएंगे।

ट्रैकिंग, हर्ट रेट मॉनीटरिंग, फाइंड फोन, कैमरा कंट्रोल, स्पीड ट्रैकिंग, वेदर,कैलेंडर अलर्ट, कस्टमाइज वॉच फेस, म्यूजिक, सेल्फी कंट्रोल फीचर्स दिए जाएंगे।