Redmi K30 Pro 5G का जारी हुआ टीजर, जानिए कब होगा लांच

Redmi K30 Pro 5G teaser released, know when will launch

शायोमी Xiaomi अगले फोन Redmi K20 Pro को लेकर जल्द ही लांच करने की घोषणा कर सकती है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने आधिकारिक वीबो पेज पर आगामी फोन के बारे में कुछ विशेषताएं बताई हैं। इसके लुक से मार्च में नए रेडमी K30 प्रो 5G स्मार्टफोन की घोषणा की जाएगी। बता दें कि कंपनी के फोन Redmi K20 Pro के उत्तराधिकारी Redmi K30 Pro 5G है।

Samsung Galaxy A71: अमेज़न, सैमसंग डॉट कॉम पर हुआ लिस्ट, जानें कीमत और स्पेशिफेकशन

वही बात करें Redmi K30 प्रो स्मार्टफोन के फीचर की तो 5G सपोर्टेड स्मार्टफोन अपने पहले रेडमी K20 प्रो की तरह कम डिस्प्ले और एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है। जारी किए गए आधिकारिक टीज़र में शीर्ष पर एक स्लिम बेजल के साथ डिस्प्ले का पता चलता है, जिसमें एक ईयरपीस है। ज्यादातर स्मार्टफोन की तरह ही, रेडमी K30 प्रो के दाहिने किनारे में वॉल्यूम और पावर बटन हैं।

BSNL दे रहा Google Nest Mini को 199 प्रतिमाह पर खरीदने का ऑफर, जानें पूरी़ डीटेल

स्मार्टफोन के अन्य फीचर में अब तक के अनुमानों से पता चलता है कि स्मार्टफोन में OLED डिस्प्ले की सुविधा हो सकती है। माना जाता है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Redmi K30 प्रो, Redmi K30 प्रो 5G को दो मॉडल होंगे। Redmi K30 Pro 5G में एक पंच-होल एलसीडी और एक समर्पित फिंगरप्रिंट रीडर हो सकता है। अभी तक, Redmi K30 प्रो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह Redmi K30 के समान माना जाता है। Redmi K30 Pro में डुअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है।

 

2020 मारुति Suzuki Vitara Brezza पेट्रोल फेसलिफ्ट भारत में हुई लॉन्च: कीमत 7.34 लाख से शुरू

 

आप को बता दें कि पहले लीक किए गए रेंडर शोकेस में Redmi K30 Pro 5G के रियर में एक गोल-आकार का डिज़ाइन है, जिसमें ट्रिपल कैमरा लंबे आकार में सेट है, जिसमें 64MP प्राइमरी शूटर है। 5GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होने की उम्मीद की जा रही है ।