Xiaomi 11T Pro smart smartphone will be launched tomorrow, know price and features

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में कंपनियों धमाल कर रही है। नए साल में कई फोन निर्माता कंपनियों अपने फोन को लॉन्च कर रही है। खास बात यह है कि Xiaomi भी जल्द ही अपने नए फोन पेश करने वाली है। कंपनी 19 जनवरी यानि कल Xiaomi 11T Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है।  ये फोन लॉन्च के बाद मार्केट में पहले से मौजूद OnePlus 9RT को टक्कर दे सकता है। फोन के फीचर्स को लेकर ऐसा कोई राज नहीं क्योंकि ये हैंडसेट पिछले साल यूरोप में उतारा जा चुका है और भारतीय वेरिएंट में सामान फीचर्स मिलने की उम्मीद है। दरअसल आप को बता दें कि  लॉन्च से पहले फोन की कीमत लीक हो गई है। आइए आपको इसके लीक जानकारी के बारे में……

ये भी पढ़ें-पीएफ कर्मचारियों की खुल गई किस्मत, खाते में आई इतनी रकम, जानें डिटेल

ये हैं जियो के सुपरहिट प्लान! मात्र 30 रुपये से कम कीमत में पाएं महीने भर की वैलिडिटी के साथ बंपर सुविधाएं

Xiaomi 11T Pro specifications
यूरोपियन वेरिएंट में 6.67 इंच की एमोलेड स्क्रीन है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आती है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक रैम है।

Xiaomi 11T Pro में कैमरा

कैमरा की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, 108MP प्राइमरी कैमरा, साथ में 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और टेलीफोटो कैमरा मौजूद है।

सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा। 5000mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है जो 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Xiaomi 11T Pro की कीमत
लीक हुई जानकारी के अनुसार, Xiaomi 11T Pro के रिटेल यूनिट बॉक्स की कीमत 54,999 रुपये है, इसके अलावा बॉक्स से ये भी पता चला है कि ये दाम फोन के 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। कुछ समय पहले तक रिपोर्ट्स में इस बात का पता चला था कि भारतीय वेरिएंट केवल 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें- बुजुर्गों की बल्ले-बल्ले, 55 रुपये खर्च कर मिल रही 3000 रुपये महीना पेंशन, जानें सबकुछ

Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर लोगों को मिली खुशखबरी, जल्द जानें नया भाव

हालांकि, ये तो स्पष्ट है कि फोन की असल कीमत इससे कम होगी और OnePlus 9RT के करीब होगी। इसका मतलब 12 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 46,999 रुपये के आसपास हो सकती है, आधिकारिक कीमत सामने आने में अब ज्यादा समय शेष नहीं है क्योंकि 19 जनवरी को लॉन्च होने के साथ ऑफिशियल कीमत से पर्दा उठ जाएगा।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts