Vivo का सबसे सस्ता 5G फ़ोन हुआ लॉन्च, 12GB रैम तथा 256GB स्टोरेज के साथ, जल्दी खरीदें

Avatar photo

By

Navnit kumar

Vivo Y27 :वीवो कंपनी ने मिड-बजट में अपना एक और तगड़ा 5जी फोन लॉन्च किया है। इस फोन पर कंपनी लगभग 3000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यदि आपका बजट भी कम है और आप तगड़ा 5जी फोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो सबसे पहले आपको वीवो Y27 के फीचर्स के बारे में जानने की आवश्यकता है।

Vivo Y27 Features

वीवो कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन के बारे में बड़ी खबर बताई है। इस फोन में फूल एचडी प्लस डिस्प्ले का आकार 6.64 इंच है, जिसके साथ 120 Hz की रिफ्रेश रेट है। इसके अलावा, यह फोन आपको एंड्रॉयड के नए वर्शन का अनुभव प्रदान करेगा। साथ ही, इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर है, जो कि ऊची प्रदर्शन के लिए बेहतरीन है।

Vivo Y27 Specifications

वीवो Y27 में 8GB और 12GB (6GB फिक्स्ड + 6GB वर्चुअल) रैम के दो वेरिएंट्स के साथ ही 128GB और 256GB का दो वेरिएंट्स दिया गया है। यह फोन 2 रियर कैमरा के साथ आता है। इसमें मुख्य कैमरा 50MP का है और साथ ही 8MP का शानदार सेल्फी कैमरा भी है। यहाँ तक कि फोन के डिज़ाइन और फ़ीचर्स में भी वीवो Y27 का परिचय देता है।

Vivo Y27 Battery

वीवो ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें 44 वॉट का फास्ट चार्जर और 5000mAh की बैटरी शामिल है। यह फोन तेजी से चार्ज होने के साथ-साथ लंबे समय तक चलने की क्षमता भी देता है। इससे उपयोगकर्ताओं को बार-बार चार्ज करने की चिंता नहीं होगी और उन्हें फोन का इस्तेमाल लंबे समय तक निरंतर आनंद मिलेगा। इसके अलावा, यह फोन नए टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को एक बेहतर अनुभव प्रदान करता है।

Vivo Y27 price in India

वीवो Y27 स्मार्टफोन की कीमत में हाल ही में एक महत्वपूर्ण बदलाव आया है। यह स्मार्टफोन कंपनी द्वारा पहले 14,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन हाल ही में कुछ दिनों पहले यहां तक कि इसकी कीमत में एक 3000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया गया, जिसके बाद इसकी कीमत 11,999 रुपये हो गई।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App