Vivo का न्यू लॉन्चिंग फोन पर हजारों रुपयों की छूट, 29 फरवरी तक हैं खरीदने का मौका, देखें डील

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo Y200e Smartphone: क्या आप वीवो यूजर हैं और इसी कंपनी का कोई न्यू लॉन्चिंग वाला यानी लेटेस्ट फोन खरीदना चाहते है। तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। क्योंकि, भारतीय टेक बाजार में Vivo अपने एक लेटेस्ट फोन के दामों में गिरावट की है।

इस हैंडसेट का नाम Vivo Y200e 5G हैं , जो 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ लाया गया है। इसके डिजाइन को देख लोग इस कदर दीवाने हो रहे है कि कंपनी अब इसे प्री ऑर्डर में खरीदने का मौका दे रही है। आइए, जानें आप इस लेटेस्ट फोन को कैसे कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

Vivo Y200e 5G के कीमत और ऑफर्स देखें

वीवो के इस स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम/ 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है। जबकि इसके 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये है। इसे आप Flipkart, वीवो ई स्टोर और सभी रिटेल पार्टनर स्टोर से भी खरीद सकेंगे। वहीं आपको ये हैंडसेट 27 फरवरी से खरीददारी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

बात करें इसके ऑफर्स की तो कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड के तहत आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। ये ऑफर आखिर 29 फरवरी तक ही मिलेगा। जिसका लाभ उठा कर आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से खरीद सकेंगे।

Vivo Y200e 5G के क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

– इस डिवाइस में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलेगा। जो 1200nits की पीक ब्राइटनेस में आएगा।
– इसमें आपको 6.67-इंच की फुल-HD+ एमोलेड डिस्प्ले साथ दी जाएगी।
– ये डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट पर काम करेगा।
– साथ ही ये एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा।

कैमरा और बैटरी

– वहीं डिवाइस में पावर देने के लिए 44W का वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की शानदार बैटरी साथ दी गई है।

– इसका मेन कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का मिलता है।
– ये फोन ब्लैक कलर ऑप्शन में साथ आता है। जिसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट का स्कैनर और ड्यूल स्टीरियो स्पीकर भी साथ दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App