Vivo यूजर्स के लिए खुशखबरी! 7 मार्च को एंट्री लेंगे दो नए स्मार्टफोंस, मिलेगा 50MP सेल्फी कैमरा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo V30 Series: अगर आप एक Vivo यूजर हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ हैं। दरअसल, Vivo V30 सीरीज की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। जो 7 मार्च की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Vivo V30 और Vivo V30 Pro पेश होंगे।

वहीं इन फोन के लॉन्च होने से पहले फोन से जुड़ी डिटेल लीक हो चुकी है। इस सीरीज में आपको शानदार कैमरे देखने को मिलेंगे, जो ZEISS सपोर्ट के साथ आते है। आइए, आपको इसकी खूबियों और कीमतों के बारे में बताएं।

क्या होगा खास?

Vivo के इस अपकमिंग फोन के रियर में ऑरा लाइट का सपोर्ट मिलेगा। जिससे नाइट में भी आप शानदार फोटो और वीडियो शानदार क्वालिटी के साथ बना सकते है। वहीं इन फोन के फ्रंट और बैक दोनों साइड में कर्व्ड डिस्प्ले में दिया जाएगा।

बात करें इसके बिक्री की तो यह वीवो स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी। यह अपकमिंग Vivo V30 सीरीज पिछले साल लॉन्च हुए Vivo V29 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। इतना ही नहीं कंपनी ने दावा किया है कि यह साल 2024 सबसे पतला स्मार्टफोन होने वाला हैं।

Vivo V30 Pro के खास फीचर्स

– Vivo के इस प्रो फोन में आपको 120Hz का 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा।

– ये कलर Andaman Blue, Peacock Green और Classic Black ऑप्शन में आएगा।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 8200 का प्रोसेसर मिलता है।
– वहीं, ये 12GB की LPDDR5X RAM  और 512GB  स्टोरेज के साथ आएगा।
– साथ ही, ये Android 14 पर बेस्ड FuntouchOS 14 पर काम करेगा।
– पॉवर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी के साथ 80W सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

मिलेगा तगड़ा कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप साथ आएंगे। जिसके दो कैमरा 50MP के है। और 2MP का बोकेह कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 50MP का फेसिंग कैमरा मिलेगा। यानी आप इसके कैमरे से परेशान नहीं होने वाले हैं।

बाकी इस महीने आखिरी और अगले महीने मार्च में आपको कई शानदार प्रोडक्ट्स देखने को मिल सकते है, जो लॉन्च होने वाले है। यानी इस साल टेक्नोलॉजी ने अपने पारी की एक और छलांग लगा दी है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App