Motorola का ये 5G फोन इतना सस्ता ! तुरंत खरीद Jio के फ्री अनलिमिटेड नेट का का मजा लो, जानें फीचर्स

By

Vikram Singh

Motorola G34 5G: 5G को भारत में बढ़ावा देने के लिए उद्योगपति अभी तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। इसमें हम फ्री नेट की स्कीम को आज से ही नहीं बल्कि जब से Jio आया था तब से ही विभिन्न प्रकार से देखते आ रहे हैं। ऐसे में इस समय यदि आपके पास एक 5G फोन है तो Jio का कोई सा भी रिचार्ज होने पर आप अनलिमिटेड नेट का लुफ्त उठा सकते हैं। इसी कड़ी में Motorola का G34 5G फोन में काफी सस्ता मिल रहा है जो केवल एक 5G फोन मात्र ही नहीं है, बल्की इसमें आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी और तगड़े फीचर्स मिल जाते हैं साथ ही यह काफी सस्ता भी है, आइए जानते हैं इसकी कीमत के साथ इसमें आने वाले फीचर्स।

Motorola G34 5G फोन के ये फीचर्स देख हो जायेगा आपका दिल गदगद

अगर हम Motorola G34 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए 20 Watts का एक TurboPower फास्ट चार्जर भी मिल जाता है यानी आपका फोन काफी कम समय में चार्ज होकर दिन भर का बैकअप काफी आराम से दे देता है।

इसी के साथ इस फोन के अंदर Snapdragon 695 5G Octacore प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो फोन के अंदर काफी जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है। साथ ही आपको इस फोन में 4GB की तो नॉर्मल RAM मिलती है लेकिन इसमें 8GB की वर्चुअल रैम भी मिल जाती है। इसके अलावा फोन के अंदर 128 GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है।

Motorola g34 5G फोन में आपको 6.5 इंच की HD+ IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 120Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी यह फोन काफी स्मूथ चलता है तथा इसमें किसी प्रकार का आपको लैग महसूस नहीं होगा। यह फोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर बेस्ड है तथा IP52 वाटर रेपेलेंट डिजाइन के साथ आता है जिससे आप बारिश में भी इस फोन को प्रयोग कर सकते हैं। इस फोन में सुरक्षा का ध्यान रखते हुए साइड में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50MP +2MP कैमरा तथा फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा Full HD में वीडियो तथा फोटोस को कैप्चर कर लेता है तथा किसी फोटो की छोटे से छोटी डिटेल को भी काफी अच्छे से निखार का प्रेजेंट करता है।

 

Motorola G34 5G फोन मिल रहा इतना सस्ता, जानें कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Motorola G34 5G फोन की वास्तविक कीमत 13,999 है। लेकिन अभी यह फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 21% डिस्काउंट पर मात्र 10,999 का मिल रहा है। इसी के साथ इस फोन को आप EMI पर भी ले सकते हैं। इस फोन की EMI 387 रुपए प्रति माह से ही शुरू हो जाती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App