Homeगैजेटचार्जर की तरह दिखने वाला कैमरा सिर्फ 1429 रूपये में, हलचल होते...

चार्जर की तरह दिखने वाला कैमरा सिर्फ 1429 रूपये में, हलचल होते ही करने लगता है रिकॉर्डिंग, चोरों के छुड़ाएगा छक्के

नई दिल्ली: Hidden Camera: आज के समय में चोरी चकारी बहुत बढ़ गई है। आमतौर पर लोग घरों को सुरक्षित रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे का इस्तेमाल करते हैं। जिससे चोरी करने वालो पर निगरानी रखी जा सके। इसके लिए अंदर बाहर अलग अलग कैमरे का इस्तेमाल करना पड़ता है।अगर आप कैमरे की तलाश में है तो आपको बेहद ही किफायती हिडेन कैमरा मिलता है। जो मार्केट में भी उपलब्ध कराया गया है। इस कैमरे की बदौलत आप अपने घर की भी निगरानी कर सकते हैं और किसी को पता भी नहीं चलेगा।

कौन सा है ये कैमरा और क्या है इसकी खासियत, आइए इसके बारे में जानते है।

 

जिस कैमरे के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम urity CamerasParvCart Security Cameras है। जो कि एक हिडन कैमरा है, जो दिखने में  स्मार्टफोन चार्जर की तरह नजर आता है, जिससे हर गतिविधि को रिकॉर्ड किया जा सकता है। सबसे जरूरी बात यह है कि इसमें एक मोशन सेंसर भी लगा हुआ होता है जो रिकॉर्डिंग को चालू कर देता है। और आराम से हाई क्वालिटी वीडियो रिकॉर्ड कर लेता है।

 

स्मार्टफोन चार्जर की तरह दिखाई देने वाला यह छुपा रुस्तम कैमरा काफी दमदार है।  इसमें कई सारे रिकॉर्डिंग मोड भी दिए हुए है। मतलब फोन के चार्ज का भी इस्तेमाल और घर की निगरानी करने में भी बड़ा ही काम आता है।

 

अब बात करते है इसकी खासियत की ये मोशन सेंसर के साथ आता है जो कैमरे को ऑन कर देता है। किसी भी तरह की हलचल होने पर मोशन सेंसर कैमरे को मैसेज भेजता है और यह ऑन हो जाता है। जिससे वीडियो रिकॉर्डिंग को शुरू कर देता है। इसका फायदा ये भी है कि आकार में छोटा होने की वजह से आप इसे पॉकेट में भी रख सकते है और की भी ले जा सकते है।

 

हालांकि इस हिडेन कैमरे का इस्तेमाल काफी किया जाता है। अब आपको इसकी कीमत बताए तो ये आपको 1429 रुपए में फ्लिपकार्ट पर मिल जायेगा, जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular