आज की सबसे बेस्ट डील! 36% की डिस्काउंट में खरीदें Samsung का धाकड़ 5G फोन, मिल रहा लाजवाब मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy M14 5G Smartphone: अगर आप मिड रेंज बजट में कोई मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए टेक बाजार में एक से एक धांसू मौके मिल रहे हैं जहां आपको स्मार्टफोन खरीदने के कई ऑप्शंस देखने को मिलते है।

वहीं इस बीच ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Flipkart पर चल रही सेल में आपको एक ब्रांडेड स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। जिसका नाम Samsung Galaxy M14 5G हैं, अब आप इसे कई ऑफर्स के साथ काफी कम दाम पर खरीद सकते है। चलिए आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy M14 5G Feature और Specification

– सैमसंग के इस 5G फोन में आपको 6.6 इंच की फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले मिलती है।
–  मल्टी टास्किंग के लिए इसमें 5nm Exynos 1330 का चिपसेट दिया गया है।
– साथ ही यह Android 13 के One UI 5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।
– रैम और स्टोरेज के लिए इसमें 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज साथ दिया गया है।

Camera & Battery Setup 

– कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस हैंडसेट में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जो 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ आती है।
– वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 13MP का कैमरा दिया है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट का स्कैनर दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।

Samsung Galaxy M14 Offers Or New Price 

इसकी कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसकी कीमत 13,999 रूपये है। जिसे आप अमेज़न पर 36% की छूट के बाद 8,999 रुपये में खरीदकर घर ला सकते है। इतना ही नहीं आपको इस हैंडसेट पर 8,350 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

वहीं आप ग्राहकों को कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर ऑफर मिल रहा है। इतना ही नहीं आपको 436 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इस हैंडसेट के दामों को कम कर सकते है। इसे आप तीन कलर आइसी सिल्वर, बेरी ब्लू और स्मोकी टील वैरिएंट में खरीद सकते है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App