Samsung वेबसाइट पर जबरदस्त ऑफर! 32MP सेल्फी वाले मोबाइल की कीमत में बड़ी कटौती, दनादन हो रही बिक्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A54 5G: क्या आप  सैमसंग का कोई फोन खरीदना चाहते हैं अगर हां, तो आपके लिए एक बड़ी गुड न्यूज आई है। जहां आप ग्राहकों को कंपनी की वेबसाइट पर एक बार फिर से जबरदस्त ऑफर मिल रहा है।

इस ऑफर में आपको सबसे ज्यादा बिकने वाला Samsung Galaxy A54 5G को लिस्टेड किया हैं। जिसके कीमतों में एक बार फिर से कटौती कर दी गई है। अगर इसके डिस्काउंट के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके बारे में यहां विस्तारपूर्वक बताते हैं।

Samsung Galaxy A54 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

– सैमसंग के इस हैंडसेट में 6.4 इंच की सुपर एमोलेड फुल एचडी डिस्प्ले साथ मिलती हैं।
– इसके साथ ही इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलता है।
– वहीं प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 700 का चिपसेट साथ दिया गया है।
– फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में आपको 50MP का  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। जिसका सेल्फी कैमरा 32MP का मिलता है।
– ये फोन Android 13 के आधार पर काम करता है।
– पावर के लिए इसमें 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी का फीचर भी शमिल मिलता है।

Samsung Galaxy A54 On Discount Offers

इस फोन को खरीदने से आपको ₹2000 तक का फायदा हो सकता है। साथ ही बैंक ऑफर के तहत Samsung Axis बैंक कार्ड पर 10% का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत 22,500 रुपए का भी डिस्काउंट मिल रहा है।

इस तरह से आप इस फोन को इसकी असल कीमत से कम में खरीद सकते हैं। ये डिस्काउंट इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर मिल रही है। जिसकी कीमत 35,499 रुपए में लिस्टेड की गई है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App