ढेरों ऑफर्स के साथ घर खरीद लाएं Samsung का ये जबरदस्त फोन, मौका चुकने से पहले उठाएं फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A34: कम कीमत में टेक बाजार के अंदर तहलका मचाने वाले सैमसंग के फोन है। जिनकी काफी ज्यादा डिमांड हैं, लोग इस कंपनी के फोन्स को काफी पसंद कर रहे है। अगर आप बजट मीडियम रेंज में हैं तो आपको इस कंपनी का जबरदस्त फोन खरीदने को मिल रहा हैं।

यदि आपका बजट ज्यादा नहीं हैं और ब्रांडेड फोन लेना चाह हैं तो आपके लिए Samsung Galaxy A34 5G एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जिसके दामों में कटौती की गई हैं, इसे आप Flipkart से ढेरों ऑफर्स के साथ खरीद सकते है। वो कैसे? आइए, हम आपको बताते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G Price or offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,499 रुपए में लिस्टेड हैं। जिसे आप 30 फीसद तक की छूट के बाद 24,999 रुपए में बेचा जा रहा है।

वहीं इस हैंडसेट पर 19,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC बैंक कार्ड से 2500 रुपए की छूट मिल रही हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड से आपको 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। जिसे आप आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G Features Or Specifications Detail

– सैमसंग के इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को 6.6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120GHz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें अंडर डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।
– कैमरा क्वालिटी के लिए इसके बैक साइड में OIS 48MP  का मेन कैमरा दिया है। वहीं 8MP मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 5MP का तीसरा कैमरा मिलता है।
– इसके अलावा सेल्फी के लिए फ्रंट साइड में 13MP का कैमरा दिया है।
–  पावर के लिए इस हैंडसेट में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

हालांकि आप ग्राहकों को इस हैंडसेट के अलावा और भी कई प्रीमियम फोन्स मिल रहे है लेकिन उनकी कीमतें थोड़ी बढ़ जाएगी। तो अगर आप अभी कोई भी मोबाइल फोन खरीदते हैं तो उसके प्राइस और ऑफर्स को एक बार ऑनलाइन चेक जरूर कर लें। क्योंकि कंपनियां इनमें बदलाव करती रहती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App