HomeगैजेटReliance Jio का धाकड़ प्लान चुपचाप मचा रहा गदर, 10 रुपये में...

Reliance Jio का धाकड़ प्लान चुपचाप मचा रहा गदर, 10 रुपये में 90 दिन 2.5GB डेटा सहित मिल रही छप्परफाड़ सुविधाएं

नई दिल्लीः देश की प्राइवेट व सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली रिलायंस जियो का तो कोई तोड़ ही नहीं है, जो कई शहरों में 5 जी सर्विस भी लगभग शुरू कर चुकी है। जियो देश की इकलौती ऐसी निजी कंपनी है, जो यूजर्स को बहुत कम रुपये में छप्परफाड़ बेनिफिट्स देती है।

अगर यूजर्स की बात करें तो जियो के पास बाकी कंपनियों से ज्यादा यूजर्स है, जिसलिए आए दिन नए-नए प्लान लेकर आती रहती है। रिलायंस जियो का मकसद धाकड़ प्लान लाकर यूजर्स का दिल जीतना होता है, जो देखने को भी मिल रहा है। अगर आप जियो यूजर्स हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बहुत ही कीमती साबित होने जा रही है, जिसमें तमाम ऐसी सुविधाएं दी जा रही हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

प्रतिदिन बढ़ती डेटा की खपत को देखते हुए जियो ने पर्दे के पीछे से एक धाकड़ प्लान की लॉन्च कर दी है, जिसमें गदर सुविधाएं दी जा रही हैं, जिसका फायदा आप आराम से ले सकते हैं। जियो के इस प्लान ने बाकी कंपनियों का पसीना निकाल दिया है, जिसके सामने घुटने टेकने को मजबूर हैं। लॉन्च होते ही यूजर्स का भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस प्लान की वैधता की बात करें तो करीब 90 दिन निर्धारित की गई है, जिसका लाभ आप आराम से कमा सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः आज ही लगवा लें सोलर पैनल, बिजली बिल से मिलेगा छुटकारा, सरकार दे रही पैसा

गैस सब्सिडी का तुरंत मिलेगा फायदा, फटाफट चेक करें जानकारी

  • Jio 899 रुपये का प्रीपेड प्लान मचा रहा तहलका

टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली रिलायंस ने हाल ही में 899 रुपये वाला प्रीपेड प्लान बाजार में पेश किया है, जिसके यूजर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। अगर आप प्लान कराने की सोच रहे हैं तो फिर देर किस बात कि, क्योंकि इसमें ढेर सारी सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं।

इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2.5 जीबी डेटा प्रदान किया जा रहा है, जो धमाल मचाता दिख रहा है। अगर प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो तीन महीने यानि 90 दिन तय की गई है। ग्राहक को प्रति दिन 2.5 जीबी डेटा के हिसाब से कुल 225 जीबी डेटा दिया जाना है। इसमें अनिलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS की सुविधा दी जाती है। साथ ही जियो के ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन का भी फायदा दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ यूजर्स 5G डेटा के लिए एलिजिबल तय किया गया है। इस प्लान का प्रतिदि के हिसाब से खर्च करीब 10 रुपये माना जा रहा है।

  • Jio 349 वाला प्रीपेड प्लान जीत रहा यूजर्स का दिल

देश की सबसे बड़ी धाकड़ कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान यूजर्स का दिल जीतने के लिए काफी है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2.5 जीबी डेटा के हिसाब से कुल 75 जीबी डेटा दिया जा रहा है। जियो के इस प्लान की वैधता एक महीना यानि 30 दिन तय की गई है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और डेली 100 SMS जैसे बंपर फायदे दिये जा रहे हैं। बाकी प्लान की तरह इस प्लान में ही यूजर्स को फ्री जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

इसके अलावा जियो के दोनों प्लान 29 या फिर 56 दिनों की बजाय पूरे एक महीने और 3 माह यानि 90 दिन की वैलिडिटी के साथ बाजार में धूम मचाते हैं। 5G एलिजिबल का मतलब यूजर्स 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर पाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular