डैशिंग लुक के साथ 22% की छूट में बिक रहा Poco का नया फोन, ऑफर्स देख जनता की मची लूट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Poco C61 Price offer :  यदि आप कस्टमर्स अपने फैमिली के लिए या फिर खुद के लिए लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक सस्ते बजट वाला स्मार्टफोन लेकर आएं है। जहां आप 10 हजार रुपए के अंदर प्राइस सेगमेंट में खरीद सकेंगे।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Poco C61 हैं। इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया गया था, जो ड्यूल कैमरा के साथ तगड़ी बैटरी में आता है। इसका डिजाइन इतना शानदार हैं कि लोग इसे खरीदने को बेचैन रहते है। आइए, इसके कीमत और ऑफर्स के बारे में जानकारी हासिल करें।

Poco C61 की कीमत और ऑफर्स के बारे में जानें

पोको के इस मॉडल के कीमत की बात करें तो इसके 64gb रैम वेरिएंट को 8,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे Flipkart की चल रही सेल में 22% डिस्काउंट के बाद 6,999 रुपए में बेचा जा रहा है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही इसपर 2000 रुपए का अलग से डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। लेकिन इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इस हैंडसेट को आप मिस्टिकल ग्रीन, एथरियल ब्लू और डायमंड डस्ट ब्लैक जैसे कलर ऑप्शन में खरीद सकते है।

Poco C61 के जानें क्या हैं स्पेसिफिकेशन

– Poco C61 के स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 720×1650 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है।
–  इसके साथ ही इसमें आपको 6.71-इंच की एलसीडी डिस्प्ले है।
–  वहीं इसके डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मिलती है।
– जो 90Hz की रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आते है, जो 500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक G36 का चिपसेट मिलता है।
– वहीं ये स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन- 64GB और 128GB में आता है। जिसे आप यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और भी बढ़ा सकते हैं।।

– साथ ही ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का मेन कैमरा और 5MP का फ्रंट शूटर है।
–  पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी मिलती है। जो साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस मिलता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App