Poco का ये फोन 50 MP कैमरा और 6GB रैम के साथ है इन फीचर्स से लैस ! मिल रहा 53% डिस्कांउट

By

Vikram Singh

Poco C55: यदि आप भी वर्ष 2024 में एक बढ़िया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तथा आपको एक बढ़िया कैमरा और अच्छी रैम वाला फोन चाहिए जो अच्छी वीडियोग्राफी तो करे ही साथ ही परफॉर्मेंस भी उसमें काफी तगड़ी देखने के लिए मिले। तो एक नजर आपको Poco की तरफ से आने वाले C55 फोन पर डाल लेनी चाहिए। क्योंकि इस फोन पर अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 53% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसी के साथ इस फोन में काफी बढ़िया मॉडर्न फीचर्स भी आते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी मौजूदा कीमत के बारे में।

Poco C55 फोन के ये फीचर्स कर देंगे आपको हैरान

अगर हम Poco C55 में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको अगर यदि आप प्रयोग नहीं करते हैं तो 28 दिन तक यह बैटरी चल जाती है। और साथ ही यदि आप लगातार गेम खेलते हैं तो लगभग 10.5 घंटे का या सिंगल चार्ज में आपको बैकअप दे देती है।

इसी के साथ इस फोन के अंदर काफी बढ़िया MediaTek Helio G85 Octacore प्रोसेसर लगाया गया है। जो फोन की परफॉर्मेंस काफी हद तक बढ़ा देता है। इसी के साथ इस फोन में आपको 6GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस फोन में आप रैम को खुद से बढ़कर 11GB रैम तक का मजा ले सकते हैं।

बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50MP का ड्यूल रियर कैमरा देखने के लिए मिल जाता है जो Full HDR में काफी बढ़िया फोटो तथा वीडियो को क्लिक करने में सक्षम है।इसी के साथ आपको इस फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है। इस फोन में आपको 6.71 इंच की HD+ डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। जो 120Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इससे आपका फोन काफी ज्यादा स्मूथ हो जाता है तथा हैवी गेम्स और सॉफ्टवेयर चलाने के बावजूद आपको ऐसा महसूस नहीं होता कि यह लैग कर रहा है।

 

Poco C55 फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Poco C55 फोन की वास्तविक कीमत 13,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 53% डिस्काउंट पर मिल रहा है। यानी यह फोन अभी आपको मात्र ₹6499 का मिल जाएगा। इसी के साथ यदि आप इस फोन को EMI पर लेना चाहते हैं तो यह फोन आपको EMI पर भी मिल जाएगा। इसकी EMI 229 रुपए प्रति माह से चालू होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App