लो जी बात बन गई! 11 हजार वाला ये पोको फोन 4 हजार कम में खरीदने का मौका, जानिए धमाल ऑफर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Poco C65 smartphone. ऐसे ग्राहक जो सस्ते दाम पर स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं। जिससे वह कोई ऑफर, कीमत में कटौती या फिर ई कॉमर्स वेबसाइट के द्वारा दिए जा रहे छूट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं। तो आपके लिए यहां पर एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी कम कीमत में मिल रहा है। कंपनी ने हजारों रुपए की कीमत घटा दी है। ऐसे में यह अवसर फोन को खऱीदने का आप को नहीं छोड़ना चाहिए।

ऐसे कई ग्राहक होते हैं, जो या तो अपने दूसरा या फिर किसी को गिफ्ट करने के लिए स्मार्टफोन खरीदने की सोचते रहते हैं। अगर आप भी ऐसा कुछ सोच रहे हैं तो आपके लिए पोको c65 पर मिला बंपर छूट का ऑफर बता रहे हैं। जिससे इस डील के तहत आपका बंपर अच्छी बचत हो सकती है।

पोको C65 पर जबरदस्त ऑफर

सबसे बड़ी ऑनलाइन बेवसाइट में से एक अमेज़न पर जबरदस्त डील दिख रही है, जिससे यहां पर बेवसाइट पर बनें बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक पोको C65 को ग्राहक 10,999 रुपये के बजाए 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस धमाकेदार फोन को इतनी कीमत में खरीदने का यह मौका जबरदस्त है।

पोको C65 में मिलती है ये जबरदस्त खूबियां

कंपनी के द्धारा दिए गए इस Poco C65 में स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 8GB तक रैम के साथ MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मौजूद हैं, इंटरनल मेमोरी 256GB तक है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। Poco C65 में में 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.74-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 720 x 1,600 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता हैता है।

फोटो, सेल्फी वीडियों के लिए पोको में रियर पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो का कैमरा दिया गया है. इस फोन में एक अननोन डेप्थ सेंसर भी मौजूद है। तो वही सेल्फी के लिए पोको के इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का भी कैमरा दिया गया है। यह फोन डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 13 बेस्ड MIUI 14 पर चलता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow