Homeगैजेटबाजार में आते ही लोगों की पहली पसंद बना OPPO का ये...

बाजार में आते ही लोगों की पहली पसंद बना OPPO का ये धांसू स्मार्टफोन, कैमरा और फीचर्स हैं बेहद कमाल

नई दिल्ली: OPPO Reno 8Z 5G: आज के समय स्मार्टफोन बेहद ही जरूरी हो गया है, क्योंकि मौजूदा समय कई काम करने के लिए स्मार्टफोन की जरूरत होती है। इसलिए स्मार्टफोन के बिना रहा भी नहीं जा सकता है। वैसे आपको बता दें कि अब बाजार में काफी जबरदस्त स्मार्टफोन उपलब्ध भी हैं। यही नहीं आजकल कंपनियां कमाल के फीचर्स वाले स्मार्टफोन सस्ते दामों पर लॉन्च कर रही हैं। ऐसे ही Oppo ने जबरदस्त और बहुत ही सस्ता स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन में हाईटेक फीचर्स दिए हैं। यही नहीं इसका लुक इतना धांसू है कि आप देखकर दीवाने हो जाएंगे। यह स्मार्टफोन OPPO Reno 8Z 5G है और इसे अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है।

आपको बता दें कि Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद ये चौथा स्मार्टफोन है, जिसे कंपनी ने लॉन्च किया है। इसमें 6.4-इंच का डिस्प्ले मिलता है। इसके साथ ही  64MP का धमाकेदार कैमरा दिया है। यही नहीं इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की पावरफुल बैटरी दी गई। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Oppo Reno 8 5G

यह स्मार्टफोन महज 29,999 रुपये में उपलब्ध है। आप इस स्मार्टफोन को शिमर ब्लैक और शिमर गोल्ड कलर ऑप्शन खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन इस समय काफी डिमांड में है। इसमें रियर कैमरे का बंप काफी कम और कर्व्ड में देखने को मिलता है।

OPPO Reno 8Z 5G Features

OPPO Reno 8Z 5G के स्मार्टफोन में HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है। Oppo Reno 8 5G डिजाइन में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होता है।

Oppo Reno 8 5G Camera

अगर आप फोटो लेने आदि का शौक रखते हैं तो Oppo Reno 8 5G आपके लिए बेस्ट हो सकता है। दरअसल यह स्मार्टफोन अपने कैमरे के लिए काफी पसंद किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन कैमरे के हिसाब से बहुत ही शानदार है। इस स्मार्टफोन के राइट में साइड में पावर बटन दी गई है और लेफ्ट में वॉल्यूम रॉकर भी मिलता है।

Oppo Reno 8 5G Battery

अगर Oppo Reno 8 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 80W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मिलती है। यह स्मार्टफोन फाइव लेयर चार्जिंग प्रोटेक्शन के साथ आता है। वहीं कंपनी के दावे के अनुसार। इस स्मार्टफोन को 50 फीसदी चार्ज करने में सिर्फ 11 मिनट का समय लगता है। आप इसे एक बार चार्ज करके पूरा दिन चला सकते हैं।

देखा जाए तो इस स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले दी गई है। वहीं सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसी के साथ कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक सुविधाएं दी गई हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular