नई दिल्ली। इन दिनों भारतीय मार्केट में Oppo ब्रांड के स्मार्टफोन ने काफी धूम मचा रखी है। आजकल ज्यादातर लोगों के हाथों में आपको ओप्पो के स्मार्टफोन देखने को मिल जायेंगे। ओप्पो कंपनी इस समय सैमसंग, रेडमी, रियलमी और वीवो जैसी टेक कंपनियों को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है। ओप्पो के स्मार्टफोन को इसलिए अधिक पसंद किया जाता है, क्योंकि प्रीमियम होने के साथ ही प्राइस भी काफी कम होते हैं। अगर आप बजट में Oppo ब्रांड का स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे ही फोन के बारे में यहां जानकारी देने जा रहे हैं। ओप्पो कंपनी का ये स्मार्टफोन 6.43 इंच के डिस्प्ले, 64MP का प्राइमरी कैमरा और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC के साथ आता है। तो आईये डालते हैं एक नजर…

हम यहां बात कर रहे हैं OPPO Reno 8Z 5G स्मार्टफोन की, जिसे इस समय बहुत ही अधिक पसंद किया जा रहा है। ओप्पो फोन Android 12 पर काम करता है। यह हैंडसेट एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है, जो v5.1 कनेक्टिविटी द्वारा समर्थित है। बैटरी बैकअप की बात करें तो मोबाइल में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो USB टाइप-C पोर्ट पर 33W SuperVOOC चार्जिंग द्वारा समर्थित है। कंपनी का ये स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ भी आता है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो ओप्पो स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 एमपी प्राइमरी सेंसर, 2MP का मोनो सेंसर और 2MP का बोकेह मैक्रो लेंस है। डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है। Oppo Reno 8Z 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत थाईलैंड में लगभग 28,600 रुपये है।


Latest News