नई दिल्ली: OPPO Reno 8Z 5G Smartphone: स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो जब भी कुछ करती हैं तो धमाल करती है, जिससे ग्राहक कंपनी के फोन को खरीदने के लिए दौड़ पड़ते हैं। वही ओप्पो ने बेहतरीन फीचर्स के साथ अपने  Smartphone लॉन्च कर दिया है। ऐसे ग्राहकों को फेस्टिवल एक और धांसू फोन खरीदने का ऑफर मिल गया है। आप को बता दें कि OPPO Reno 8Z 5G की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा सेटअप है, जो ग्राहको को खूब पंसद आ रहा है।

ये भी पढ़ें- बेहद कम कीमत में खरीदें Hero Flash Electric, जानें इसके फीचर्स और रेंज

Maruti Grand Vitara की कीमत आई सामने, लॉन्च होते ही मार्केट पर छाई SUV

आप को बता दें कि OPPO Reno 8Z 5G Smartphone दिखने में भी जबरदस्त के साथ कैमरा भीकिसी DSLR से कम नहीं है। बता दे कि Oppo ने अभी हाल ही में अपना एक फ़ोन लॉन्च किया है।  फ़ोन आपको 7 हज़ार रूपये के भीतर बड़ी आसानी से मिल जाएगा। तो चलिए आप को खासियत के बारे में आप को बताते हैं….

 OPPO Reno 8Z 5G में हैं एक से बढ़कर एक खासियत
OPPO Reno 8Z 5G के फ़ोन में आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

ऐसे ग्राहक जो DSLR जैसी कैमरा की अच्छी खासी फैसिलिटी चाहते ही है, तो आप के लिए ये बेस्ट ऑप्सन हो सकता है। OPPO Reno 8Z 5G में आपको ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं। इस मोबाइल में सेटअप 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फ़ोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेस सेल्फी स्नैपर भी मिलता है।

आपको इस फ़ोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए आप चाहे तो बढ़ा सकते है। ये इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से मिलता है। इतना ही नहीं इस डिवाइस में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होता है।

स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी यूनिट है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वही OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।


Latest News