Oppo ने सस्ते में लॉन्च कर दिया अपना क्यूट स्मार्टफोन, देखें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

By

Web Desk

नई दिल्ली: Oppo Reno 9 Smartphone: मौजूदा समय में Oppo के जबरजस्त स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। अभी हाल ही में ओप्पो ने अपने शानदार लॉन्च कर दिए हैं। ऐसे ही कंपनी ने धाकड़ Oppo Reno 9 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन दमदार बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ उपलब्ध है। आइए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफेकशन के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें- PM Kisan Yojana: किसान जल्दी कर लें यह काम, वरना नहीं मिलेगी किस्त

इस स्मार्टफोन में ग्राहको एक से बढ़कर एक खासियत मिलती हैं। इससे पहले कंपनी ने oppo reno 8 लॉन्च किया था, जो कि काफी धाकड़ स्मार्टफोन था। अब कंपनी ने oppo reno 8 का अपडेटेड कर oppo reno 9 लॉन्च किया है। इसमें फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। यह फोन 33W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।  वहीं इसकी कीमत 15,800 रुपये बताई गई है, इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में नजर डालतें हैं।

oppo reno 9 Specification

कंपनी oppo reno 9 में मीडिया टेक हेलो G35 चिपसेट ऑफर  किया है।ओप्पो के इस फोन में कंपनी ने 720×1612 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले दिया गया है। वही फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 60 hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

रैम और कैमरे के मामले में बात की जाए तो ओप्पो के oppo reno 9 को 4GB LPDDR4X रैम और 64GB इनवेरिएंट इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में फ्लैशलाइट के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप भी दिया गया है। वहीं इसमें 50 मेगापिक्सल के कैमरे के अलावा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर भी शामिल है।

ये भी पढ़ें- फाइट देख रही थी लड़की अचानक गुस्सा आ गया, फिर रिंग में घुसकर पहलवानों को बुरी तरह धोया, देखें वायरल वीडियो

oppo reno 9  इस फोन में 5000 एमएच की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33w की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में टाइप C चार्जिंग 3।5mm हेडफोन जैक वाईफाई ब्लूटूथ 5।3 ब्लूटूथ माइक्रो एसडी कार्ड जीपीएस आदि फीचर्स हैं। इसमें AI कलर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर दिया गया है। इसके फीचर्स काफी अच्छे हैं। यह फोन काफी लोगों को पसंद आया है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join