OPPO ला रही है ये 3 धांसू फोन, लॉन्च से पहले जान लें कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन - Times Bull

OPPO ला रही है ये 3 धांसू फोन, लॉन्च से पहले जान लें कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन

By

Timesbull

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी को मार्केट में धमाल कर रही है। कंपनी एक से बढ़ कर एक धांसू स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। कंपनी ने हाल ही में कई सर्टिफिकेशन के लिए दाखिल किए है जिसे लगता है कि कंपनी सस्ते कीमत में एक साथ कई स्मार्टफोन को लाँच करके धमाल करने वाली है। आप को बता दें कि कंपनी OPPO तीन सस्ते फोन A17, A17K और A77S ला रही है, तो चलिए आप को बताते हैं कीमत और इसमें मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी….


ये भी पढ़ें- Maruti Baleno SUV उड़ाएगी गर्दा, Venue और Punch से ज्यादा होंगे फीचर्स

Redmi ने लॉन्च किया सबसे सस्ता और स्टाइलिश Smartphone, फीचर्स, जानकर आप भी कहेंगे WOW

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कंपनी भारतीय बाजार में दशहरे के सा मौके पर तीन नए फोन OPPO A17, OPPO A17K और OPPO A77S को लॉन्च करने वाली है। वही ये फोन 10 हजार रुपये से लेकर 18 हजार रुपये के बजट में होंगे।

OPPO A17, OPPO A17K और OPPO A77S की कीमत
इन तीनों ‘A’ सीरीज़ स्मार्टफोंस केमें लॉान्च होगें।OPPO A17K इनमें सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा जो 10,499 रुपये में लॉन्च होगा। इसके बाद OPPO A17 का नंबर आएगा जिसका दाम 12,499 रुपये होगा। वहीं OPPO A77S की कीमत इनमें सबसे ज्यादा होगी और यह स्मार्टफोन 17,999 रुपये में मार्केट में लॉन्च होगा।

OPPO A17K के स्पेसिफिकेशन

कंपनी OPPO A17K में 6.56 इंच की एचडी+ स्क्रीन देखने को मिलेगी। फोन को एंड्रॉयड 12 पर लॉन्च किया जाएगा जो कलर ओएस 12.1 आधारित होगा।

OPPO A17K में आपको MediaTek Helio G35 प्रोसेसर देखने को मिलेगा जिसका मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 2.3गीगाहर्ट्ज़ की होगी। रैम और रोम की बात करें तो कंपनी इसे 3GB RAM के साथ 64 GB की स्टोरेज में पेश करने वाली है। वहीं इसका एक मॉडल 4GB RAM में भी होगा। इस फोन में आपको रैम प्लस का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा जहां आप 7GB तक के RAM का उपयोग कर पाएंगे।

वही कंपनी OPPO A17K में 8 मेगापिक्सल रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ पेश कर सकती है।

OPPO A17 स्पेसिफिकेशन

यह फोन भी MediaTek Helio G35 चिपसेट पर काम करता है और इसमे 4जीबी रैम के साथ 4GB एक्सटेंडेड रैम सपोर्ट की वजह से आप कुल 8 जीबी तक के रैम का उपयोग कर पाएंगे।

OPPO A17 में डुअल रियर कैमरा दिया है और मेन कैमरा एफ/1.8 अपर्चर के साथ आता हा जो 50 मेगापिक्सल का है। वहीं सेकेंडरी 2 मेगापिक्सल डेफ्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह मोबाइल फोन एफ/2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रही बात डिसप्ले की तो ओपो ए17 स्मार्टफोन में आपको 720 x 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच की स्क्रीन देखने को मिलेगी।

 

OPPO A77S के स्पेसिफिकेशन

आप को बता दें कि दोनों फोन A17 और A17K मीडियाटेक चिपसेट पर उपलब्ध हैं वहीं इसमें कंपनी ने क्वालकॉम से लैस किया है, यह फोन Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर पर काम करता है जो 6nm फैब्रिकेशन बेस्ड है। इसके साथ ही 8GB की RAM मैमोरी है। फोन में RAM प्लस का सपोर्ट दिया गया है जहां आप वर्चुअल रैम का भी उपयोग कर पाएंगे। इसके साथ ही 128GB की मैमोरी मिलेगी।

OPPO A77S  फोन में 6.6 इंच का HD+ LCD डिसप्ले दिया गया है जो कि 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। वहीं कंपनी ने इसे डुअल रियर कैमरे से लैस किया है। मेन कैमरा 50MP का है जबकि सेकेंडरी 2MP का डेफ्थ सेंसर है। सेल्फी की बात की जाए तो 8MP का फ्रंट कैमरा है जो HDR सपोर्ट करता है।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.