Oppo का 12GB रैम के साथ धाकड़ फीचर्स वाला धमाल स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरा दोनों हैं दमदार - Times Bull

Oppo का 12GB रैम के साथ धाकड़ फीचर्स वाला धमाल स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरा दोनों हैं दमदार

By

Timesbull

नई दिल्ली: Oppo Reno 3 Pro Smartphone: ओप्पो जाना-माना ब्रांड है और बाजार में इसके एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद है। आज के समय ओप्पो के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है। ओप्पो ने अभी तक कई स्मार्टफोन लॉन्च किए, जिन्हें ग्राहकों ने काफी पसंद किया। आज भी जब ओप्पो कोई स्मार्टफोन लॉन्च करता है तो खरीदने वाले लोगों की होड़ मच जाती है। ओप्पो के स्मार्टफोन सबसे अच्छी खास बात यह है कि इनमें कैमरा क्वालिटी काफी बेहतरीन मिलती है और इसी के साथ बैटरी बैकअप भी कमाल मिलता है।


इसे भी पढ़ें- बची हुई चाय पत्तियों का फायदा जानकर हो जाएंगे हैरान, आज से ही इसे बंद करे फेकना

आज हम यहां ओप्पो के शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन Oppo Reno 3 Pro की बात कर रहे हैं। इस स्मार्टफोन में काफी तगड़े फीचर्स मिलते हैं। ओप्पो के  स्मार्टफोन सबसे अच्छी खास बात यह है कि इनमें कैमरा क्वालिटी काफी बेहतरीन मिलती है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी काफी बेहतरीन मिल रही है और इसी के साथ बैटरी बैकअप भी दमदार मिल रहा है। देखा जाए तो इसमें 4025 mAh की बैटरी मिल रही है और यह 12GB रैम के साथ आ रहा है। वहीं अच्छी परफॉरमेंस के लिए दमदार प्रोसेसर मिलता है और बड़ी डिस्प्ले दी जा रही है। आइए ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन (Oppo Reno 3 Pro Smartphone) के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में डिटेल में जानते हैं।

Oppo Reno 3 Pro Smartphone Features and Specification

ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इसमें 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में एड्रेनो 620 के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट मिलता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10.0 पर काम करता है।

रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन  8GB/12GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

Oppo Reno 3 Pro Smartphone Camera

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें चार रियर कैमरा सेटअप मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया है।

Oppo Reno 3 Pro Smartphone Battery

पावर बैकअप की बात करें तो इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4025 mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

इसे भी पढ़ें- Vivo के इस फोन लिए हुई मारामारी, 12 हजार रूपए के अंदर मिलेंगे धांसू फीचर और फीचर्स

ओप्पो ला रही है एक और नई सीरीज का स्मार्टफोन

हीं अब ओप्पो अपना नया स्मार्टफोन Oppo Reno 10 Series ला रही है। कंपनी ने Oppo Reno 10 Series में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.6 इंच का अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर मिलता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। ये कैमरा सेटअप फोटोग्राफी के लिए काफी अच्छा है। वहीं पावर बैकअप की बात करें तो इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4065mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है। ओप्पो के कई स्मार्टफोन बाजार में मौजूद हैं। ये स्मार्टफोन किफायती कीमत में जबरदस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ आते हैं। पिछले कुछ महीनों में ओप्पो ने कई स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किए। जो अपडेटेड फीचर्स और तकनीक के साथ आए।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.