नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO भारत में A-सीरीज के नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो कंपनी भारतीय मार्केट में अपने नए बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन के रूप में OPPO A17 और A77s को लॉन्च कर सकती है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, A77s को गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, ओप्पो स्मार्टफोन का मॉडल नंबर CPH2473 है। तो आइए OPPO A77s के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

ओप्पो ए77एस गीकबेंच
OPPO A77s को भारत में बहुत जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। यह एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 680 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। डिवाइस में डुअल-रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फी के लिए, A77s में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।
स्मार्टफोन में 6.56-इंच का HD+ डिस्प्ले होगा। फोन में पॉवर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगा।

A77s स्मार्टफोन स्काई ब्लू और स्टाररी ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आ सकते है। इसका वजन लगभग 187 ग्राम होगा और मोटाई के मामले में इसका माप 7.99 मिमी होगा।


Latest News