HomeगैजेटOppo ने चुपके से लॉन्च किया ये गदर स्मार्टफोन, देखें कीमत और...

Oppo ने चुपके से लॉन्च किया ये गदर स्मार्टफोन, देखें कीमत और जबरदस्त खासियत

नई दिल्ली: OPPO A77s Launch News. स्मार्टफोन, स्मार्टफोन मेकर कंपनी ग्राहकों के लिए नए  स्पेसिफिकेशन और नए खासियत के साथ स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती रहती है। इस कड़ी में ओप्पो ने एक धांसू स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, जिससे बाजार में अन्य कंपनियों की टेंशन बढ़ा दी है। कंपनी ने इस फ़ोन में ऐसी खासियत दी हैं जो प्रीमियम स्मार्टफोन में मिलती है। दरअसल oppo A77s थाईलैंड में ऑफिसियल हो गया है। जोकि बताया जा रहा है कि ये OPPO A77 का नए अपग्रेड मॉडल है।

ये भी पढ़ें- Kitchen Hacks: अब केवल 5 मिनट में चमकाए काले-गंदे चूल्हे और लोहे की कढ़ाई, 2 रुपये में हो जायेगा काम

जबरदस्त लुक में फिर होगी Yamaha RX100 की वापसी, जानें इस खूबसूरत बाइक की डिटेल

OPPO A77s में कंपनी ने चुन-चुन कर खासयित से लोड किया है। जिससे ग्राहकों को खास फोन खरीदने के लिए मिल गया है। कंपनी ने Oppo A77s की कीमत  17,999 रुपये रखी है. इस हैंडसेट को एकमात्र 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट में सेल किया जाएगा। वही खासियत की बात करें तो…..

OPPO A77s में को Helio G35 चिप से लैस किया गया है, जिसमें एक शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 6-श्रृंखला SoC से लैस है वही ये 8GB रैम के साथ आता है। इस फोन में 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोन के स्टोरेज को microSD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। ये फोन 5,000mAh की बैटरी और 33W SuperVooc चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

OPPO A77s के फोटोग्राफी की बात करें तो इसके रियर में 50-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वही कंपनी ने इसके साथ 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस दिया गया है।

डिसप्ले की बात करें तो, OPPO A77s में 6.56-इंच का IPS LCD पैनल मिलता है जो 720 x 1612 पिक्सेल का HD+ रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। ये आपको 90Hz रिफ्रेश रेट, 269 ppi पिक्सल डेनसिटी और 600 निट्स ब्राइटनेस आता है। बतादें कि ये फोन Android 12 OS और ColorOS 12.1 पर चलता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular