HomeगैजेटNokia ने लॉन्च किया अब का सबसे सस्ता धाकड़ और हल्का Smartphone,...

Nokia ने लॉन्च किया अब का सबसे सस्ता धाकड़ और हल्का Smartphone, कीमत 10 हजार रुपये से कम

नई दिल्ली। Nokia चाहे आजकल कुछ खास स्मार्टफोन नहीं ला पा रहा हो, लेकिन उसके बावजूद भी नोकिया के फोन को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। लोग नोकिया के हैंडसेट पर आंख बंद करके यकीन कर लेते हैं। नोकिया के फोन बेहद स्टाइलिश होते हैं। खासकर फीचर्स फोन के मामले में नोकिया के मोबाइल फोन्स को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। यदि आप भी नोकिया के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए सस्ते और बढ़िया स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे ही फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

HMD Global ने अभी हाल ही में मार्केट में एक नया फोन Nokia C31 को दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम है। Nokia C31 में 5,050mAh की बड़ी बैटरी और 6.7-इंच का डिस्प्ले भी दिया गया है। तो आईये एक नजर डालते हैं Nokia C31 की कीमत (Nokia C31 Price In India) और फीचर्स…

Read Also- Weather Alert: फिर करवट बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में तबाही मचाएगी झमाझम बारिश

Read Also- चंद घंटे में भारत में तबाही मचाने आ रहा 1TB स्टोरेज वाला Moto का धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत एक टॉप जितनी

Nokia C31 Specifications

Nokia C31 में 6.74-इंच का LD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। यह 60Hz रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करता है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर एक UNISOC SC9863A1 चिप का इस्तेमाल किया गया है। डिवाइस को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13MP का प्राथमिक कैमरा, 2MP की डेप्थ और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है। डिवाइस में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Nokia C31 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5050mAh की बैटरी दी गई है, डिवाइस 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Nokia C31 स्मार्टफोन में 4G डुअल सिम/ड्यूल स्टैंडबाय, ब्लूटूथ 4.2 और वाई-फाई 4 को सपोर्ट करता है। कंपनी ने स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन- एडवांस ग्रे, नॉर्डिक ब्लू और मिंट ग्रीन में लॉन्च किया है।

Nokia C31 Price In India

Nokia C31 स्मार्टफोन लो भारत में नहीं बल्कि चीन मार्केट में लॉन्च किया गया है। चीन एडिशन दो मेमोरी कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध है – 4GB RAM + 64GB स्टोरेज और 4GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल। स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत 799 युआन (करीब 9,700 रुपये) है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 129 डॉलर 869 युआन (9,970 रुपये) है। दोनों वेरिएंट की बिक्री 15 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से शुरू होगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular