नई दिल्ली। स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे पुरानी कंपनी नोकिया मार्केट में ऐसे-ऐसे फोन को लॉन्च कर रही हैं।जिससे ग्राहक खरीदने के लिए लाइन लगा देते हैं। नोकिया के फोन अच्छी खासी खासियत और मजबूत बॉडी वाले फ़ोन के लिए जाने जाती है। कंपनी अपने फोन में एक से बढ़कर एक खासियत से लैस करती है। हांलाकि आप को बता गें कि मार्केट में कई एंड्राइड फोन आने के बाद नोकिआ की  मांग बाजार में कम हो गई थी। यही देखते हुए अब नोकिया ने अपना स्मार्टफोन निकाला है। नोकिया कंपनी ने 7000 से भी कम में अपना दमदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। तो चलिए आप को इसके बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें- मंहगे पेट्रोल से कट गया पीछा! मात्र 210 रु के खर्च में महीने भर दौड़ाए डेली 100km URBN e-Bike, देखें कीमत और खासियत 

खुशखबरी! मार्केट में आ गया Bajaj Avenger का Electric मॉडल, कीमत सिर्फ 27,760 रुपए

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं Nokia C2 2nd Edition के बारे में। कंपनी ने Nokia C2 2nd Edition में 5.7 inch की स्क्रीन उपलब्ध है। इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा।

Nokia C2 2nd Edition के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Nokia C2 2nd Edition में  इसमें मीडिया टेकक्वाड प्रोसेसर से लैस किया है। इसमें 1 5G Hz है। इसमे 1GB RAM और 32 GB स्टोरेज है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते है।यह Android11 Go version पर रन करता है।

इसमे 5।7 inch IPS पैनल उपलब्ध है। साथ ही 960×480 पिकसेल रिसोलूशन देता है। यह फोन 2 साल की गारंटी के साथ उपलब्ध है।इसमें आपको फेस अनलॉक का ऑप्शन भी मिलेगा।

वही अन्य फीचर्स की बात करें तो, Nokia C2 2nd Edition में डबल सिम स्लॉट उपलब्ध है। इसमें 4G LTE, 2।4GHz wifi, GPS, साथ ही 1 micro SD port भी उपलब्ध है। इसका ऑडियो जैक 3.5 mimi का है।

Nokia C2 2nd Edition क़ीमत

कंपनी का ये धांसू फोन मार्केट में तहलका मचा रहे है। Nokia C2 2nd Edition की क़ीमत की बात की जाए तो, यूरोप में इसकी क़ीमत 79 यूरो है, जानी की ₹6,540 है।  यह यह फ़ोन ग्रे और ब्लू कलर मे उपलब्ध है। ऐसे में Nokia C2 2nd Edition  स्मार्टफोन ₹7,000 से भी कम कीमत में उपलब्ध है।


Latest News