Motorola के इस फोन पर मिल रही पूरे 40% की छूट ! 5000 mAh की बैटरी के साथ तगड़ा प्रोसेसर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Motorola e13: यदि आप भी इस वर्ष एक बढ़िया फोन लेने की सोच रहे हैं जिसमे आपको काफी अच्छी परफॉर्मेंस मिल जाए। इसी के साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ आपको कम कीमत में फोन मिले तो आपको एक नजर Motorola के e13 फोन पर वापस डाल लेनी चाहिए। इस फोन की वास्तविक कीमत 10,999 रुपए है लेकिन अभी यह आपको 40% ऑफ पर मिल रहा है। इसी के साथ इस फोन में आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी और Unisoc T606 प्रोसेसर मिल जाता है। जिससे आपका फोन कभी लैग नहीं करता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी कीमत।

Motorola e13 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Motorola e13 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। जिसको चार्ज करने के लिए एक 10 Watts का चार्जर भी कंपनी ऑफर करती है। इस बैटरी की मदद से आप दिन भर इस फोन को काफी आसानी से चला सकते हैं और यदि आपका नॉर्मल यूज है तो आप इस फोन से 2 दिन का बैटरी बैकअप भी ले सकते हैं।

बात करें फोन की डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है। जिससे 60 Hz का रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिलता है। यानी यदि आप थोड़े नॉर्मल गेम्स भी यदि फोन में खेलते हैं तथा वीडियो एडिटिंग भी करते हैं तो भी आपका फोन हैंग नहीं होता है।

बात करें फोन के कैमरा प्रोफाइल की तो इसके रियर में आपको 13 MP का कैमरा तो वहीं इसके फ्रंट में 5 MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। फोन में कंपनी ने Unisoc t606 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है जो 4GB रैम की साझेदारी में काफी बेहतर परफॉर्म करता है तथा हैवी टास्क ओरिएंटेड काम करने के बाद भी बिल्कुल नहीं अटकता है। इसी के साथ आपको फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाती है जिसको आप अपनी तरफ से 1 TB तक बढ़ा सकते हैं।

फोन एंड्रॉयड 13 के को एडिशन वाले ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन होता है और इसको फ्लिपकार्ट पर 4.5 स्टार की काफी बढ़िया रेटिंग मिली हुई है।

Motorola e13 फोन पर 40% डिस्काउंट के बाद की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Motorola e3 फोन की वार्षिक कीमत 10,999 है। लेकिन अभी यह फोन आपको फ्लिपकार्ट सेल में 40% डिस्काउंट पर मिल रहा है। यानि यह फोन आपको फ्लिपकार्ट पर 6,499 में ही मिल जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह फोन आपको 239 रुपए की किस्त पर आसानी से मिल जाएगा।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App