नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटो ने Moto E32 को भारत में लॉन्च करने की तारीख की घोषणा कर दी है। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में इसी महीने 7 अक्टूबर को लॉन्च किया जायेगा। हालांकि, लॉन्च से पहले लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट डाल दी है। लिस्टिंग के मुताबिक, कंपनी का ये नया स्मार्टफोन Moto E31 का अपग्रेड वर्जन होगा। Moto E32 की ब्रिकी फ्लिपकार्ट वेबसाइट के माध्यम से शुरू होगी।

आपको बता दें कि Moto E32 को इस साल की शुरुआत में वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया था। हालांकि, भारतीय मार्केट में इस फोन को अलग – अलग फीचर्स के साथ लॉन्च किया जायेगा। माइक्रोसाइट के अनुसार, Moto E32 में 6.5-इंच का LCD डिस्प्ले होगा, जिसमें HD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। डिवाइस में IP52-रेटेड वाटर-रेपेलेंट डिज़ाइन देखने को मिल सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल किया जा सकता है।

Moto E32 में डुअल-रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर और 2MP का डेप्थ लेंस दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। Moto E32 स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Helio G37 चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी का ये स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस होगा, हालांकि, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलेगा।

Moto E32 Iceberg Blue और Cosmic Black रंगों में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।


Latest News