लूट लो ऑफर, यहां Splendor Plus मात्र 19,000 रुपये में धड़ाधड़ बिक रही, जल्द करें

By

Timesbull

नई दिल्लीः इन दिनों मार्केट में टू-व्हीलर की बिक्री में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है, जिससे हर किसी के चेहरे पर खरीदारी का उत्साह देखा जा रहा है। अगर आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। आप आराम से सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।


अब मार्केट में हीरो का स्प्लेंडर प्लस सेकेंड हैंड मॉडल गर्दा मचा रहा है, जो लोगों का दिल जीतता दिख रहा है। आप हीरो स्प्लेंडर प्लस का पुराना मॉडल बहुत कर रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा।

अगर आपने यह मौका गंवाया तो पछतावा करना होगा। स्प्लेंडर प्लस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी ऐसे हैं कि लोगों के दिल में बस गए हैं, जिन्हें देख हर किसी का मन उतावल हो रहा है। इसलिए खरीदारी करने से पहले आपको डिटेल में सारी जानकारी लेनी होगी।

इसे भी पढ़ेंः क्यों खर्च करें 80 हजार जब इस डील के जरिए 20 हजार में मिल रहा होंडा एक्टिवा, देखें

मैडम भी चहक कर बैठेंगी जब आधी कीमत पर यहां से खरीदेंगे चमचमाती Mahindra Bolero, देखें ऑफर

जानिए बाइक की शोरूम में कितनी कीमत

बढ़ती डिमांड के बीच हीसो स्प्लेंडर प्लस का सेकेंड हैंड मॉडल खरीदना बहुत आसान हो गया है। इस बाइक की शोरूम में कीमत की बात करें तो 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये तक पहुंच जाती है। अगर आपका बाजट शोरूम से खरीदने का नहीं है तो फिर कोई बात नहीं है।

देशभर मेमं अब कई ऐसी वेबासइट्स हैं, जो इन दिनों सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर पैसों की बचत कर रही हैं। बहुत सस्ते में बाइक की खरीदारी कर घर ला सकते हैं। आपको सेकेंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले ऑफर्स की कंप्लीट डिटेल जाननी होग।

यहां से बहुत सस्ते में करें खरीदारी

अगर आपका बजट नई चमचमाती बाइक खरीदने का नहीं तो चिंता ना करें। अब आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक का सेकेंड हैंड बाइक का 2014 मॉडल बहुत सस्ते में खरीदकर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। हीरो स्प्लेंडर प्लस पर पहला ऑफर ओएलएक्स पर लिस्ट कर दिया गया है।

इसके साल 2014 मॉडल को आप मात्र 19,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हकैं। इतना ही नहीं बाइक का रजिस्ट्रेशन भी दिल्ली है। विक्रेता की ओर से बाइक पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है। इसके लिए आपको एक मुश्त सारी रकम जुटानी होगी।

DROOM साइट पर भी सस्ते में बिक रही धाकड़ बाइक

आप हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक पर दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया जा रहा है, जहां से आप बहुत सस्ते में खरीदारी कर घर ला सकते हैं। बाइक का दिल्ली नंबर वाला 2015 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट कर दिया गया है। बाइक का प्राइस 27,500 रुपये तय किया गया है। इस बाइक को खरीदने पर कंपनी से फाइनेंस प्लान भी नहीं दिया जा रहा है।

2016 मॉडल मात्र इतने रुपये में खरीदकर लाएं घर

देश की बड़ी टू-व्हीलर कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक सेकेंड हैंड मॉडल भी बहुत सस्ता बिक रहा है, जिसे BIKES4SALE वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां दिल्ली रजिस्ट्रेशन वाला 2016 मॉडल लिस्ट कर दिया गया है। बाइक का प्राइस 30 हजार रुपये तय किया गया है। इस बाइक के साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.