Lava Storm 50MP कैमरा, 6GB रैम और 256GB ROM के साथ मात्र ₹11,999 में लॉन्च हुआ

Avatar photo

By

Navnit kumar

लावा कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में एक नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो कि बजट-फ्रेंडली है। इस नए फोन का नाम है “Lava Storm”। इसमें एलसीडी स्क्रीन, मीडियाटेक प्रोसेसर, और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल है। यह मोबाइल फोन Thunder Black और Gail Green कलर में उपलब्ध है। इस लेख में हम आपको Lava Storm फोन के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स, और कीमत के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करेंगे। इसके अलावा, हम आपको इस नए स्मार्टफोन के लेटेस्ट अपडेट्स और प्रॉसेस से भी अपडेट करेंगे। तो आइए, इस नए लावा Storm फोन के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

Lava Storm Features 

जब बात होती है मोबाइल फोन्स की, तो कैमरा और डिस्प्ले उनकी महत्त्वपूर्ण विशेषताओं में से दो होती हैं। लावा कंपनी ने एक ऐसा फोन लॉन्च किया है जिसमें कैमरा की शक्ति को महसूस किया जा सकता है। इस फोन में मुख्य लेंस 50 मेगापिक्सल का है, जो आपको वास्तविकता में कमरे की ज़रूरत की अनुभूति कराता है। साथ ही, एक अल्ट्रा वाइड लेंस भी है, जो 8 मेगापिक्सल का है, और एक 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है, जो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए अच्छा है।इसके साथ ही, यह फोन 6.78 इंच के एलसीडी स्क्रीन के साथ आता है, जो FHD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। इसका 120 Hz रिफ्रेश रेट उपयोगकर्ता को स्मूद अनुभव प्रदान करता है, जिससे वीडियो देखना और गेमिंग का अनुभव बेहतर होता है।

Feature Description
Camera Main Lens: 50MP <br> Secondary Lens: 8MP Ultra Wide Angle <br> Front Camera: 16MP for selfies and video calls
Display 6.78-inch LCD screen with FHD+ resolution, supporting 120Hz refresh rate
RAM and ROM 8GB RAM with 128GB storage, expandable up to 1TB
Processor Mediatek Dimensity 6080 processor model
Battery 5000mAh battery with 33W fast charging support

Lava Storm Specifications

रैम और रोम – लावा स्टॉर्म फोन में कंपनी ने 8 जीबी रैम का समर्थन दिया है, जिसमें 128 जीबी का स्टोरेज भी शामिल है। यह फोन 1 टीबी तक के स्टोरेज का समर्थन करता है। प्रोसेसर – लावा कंपनी का यह फोन मीडियाटेक डिमेंसिटी 6080 प्रोसेसर मॉडल के साथ आता है। यह फोन नवीनतम तकनीकी उपयोग के साथ आता है और उपभोक्ताओं को एक स्मार्ट और शक्तिशाली डिवाइस का अनुभव प्रदान करता है। इसमें उच्च गुणवत्ता की तकनीक और स्टाइलिश डिज़ाइन का संयोजन है जो उपयोगकर्ताओं को एक प्रीमियम फोन के साथ सुरक्षित महसूस कराता है।

Lava Storm Battery

Lava Storm  फोन की नई कड़ी में एक उत्कृष्ट फीचर आ रहा है – 5000mAh की बैटरी और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट। यह फीचर इस फोन को एक ताकतवर बैटरी के साथ लेकर आ रहा है, जो इसके उपयोगकर्ताओं को लंबे समय तक बिना चिंता किसी भी कार्य को करने की सुविधा देती है। इसके साथ ही, 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का होना मतलब है कि आप अपने फोन को जल्दी चार्ज करके फिर से इसका आनंद उठा सकते हैं। यह फीचर उन उपयोगकर्ताओं के लिए भी उत्कृष्ट है जो अपने फोन को लगातार उपयोग करते हैं और जिन्हें जल्दी चार्ज करने का अवसर नहीं मिलता। इससे न केवल फोन की बैटरी का समय बढ़ा है, बल्कि यह उपयोगकर्ताओं को अधिक मोबाइलिटी और आराम भी प्रदान करता है।

Lava Storm Price in india

लावा ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन, “लावा स्टॉर्म” लॉन्च किया है, जो कि ऑनलाइन वेबसाइट अमेजॉन पर उपलब्ध है। यह फोन न केवल अमेजॉन पर ही उपलब्ध है, बल्कि लावा की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी इसे खरीदा जा सकता है। इस फोन की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है। लावा स्टॉर्म में कई शानदार फीचर्स और तकनीकी विशेषताएं हैं जो इसे एक वांछनीय विकल्प बनाती हैं।इस नए फोन में एक पावरफुल प्रोसेसर है जो एक सुचारू कार्यक्षमता और एक अद्भुत उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करता है। इसके साथ ही, लावा स्टॉर्म में एक शानदार कैमरा सेटअप है जो विविधता और गुणवत्ता में सुधार करता है। इसके अलावा, इस फोन में बड़ा और चमकीला डिस्प्ले है जो मल्टीमीडिया अनुभव को बेहतर बनाता है।

लावा स्टॉर्म की खरीद पर ग्राहकों को अनेक ऑफर्स और डिस्काउंट्स भी उपलब्ध हैं। इसके साथ, यह फोन उन लोगों के लिए भी आकर्षक हो सकता है जो बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो उन्हें उत्कृष्ट फीचर्स और प्रदर्शन प्राप्त करने में मदद करेगा।इस प्रकार, लावा स्टॉर्म एक उत्कृष्ट विकल्प है जो एक प्रभावी मूल्य में उत्कृष्ट फीचर्स और उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करता है। इसे खरीदने के लिए विभिन्न विकल्प उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं और वित्तीय स्थिति के अनुसार चुनने की स्वतंत्रता प्रदान करता है।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App