Acer और Lenovo जैसे ब्रांडेड Laptop के घटे दाम, ये सेल देख खुशी से उछल पड़ेंगे आप, देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Laptop Days Sale: क्या आप कोई हाई परफार्मेंस वाले Laptops खरीदना चाहते है। आज हां, तो आज हम आपके को आसान बनाने जा रहे हैं। ऐसा हम इसलिए बता रहे हैं इस समय Laptop Days Sale चल रही है। जहां आपको पावरफुल प्रोसेसर, ज्यादा स्टोरेज और शानदार डिस्प्ले मिलेगी।

Amazon Sale के इस स्पेशल ऑफर की बात करें तो यहां आपको कुछ ब्रांडेड लैपटॉप दिए जा रहे है। जिसे आप 5 अप्रैल तक चलने वाली इस सेल में भारी छूट पर लैपटॉप खरीदकर फायदा उठा सकते है। आइए, इसके बारे में आपको डिटेल से बताते हैं।

Chuwi HeroBook Pro Laptop

यह अल्ट्रा स्लिम बॉडी वाला फ्लैक्सिबल लैपटॉप है। जो लाइटवेट डिजाइन के साथ मिनी एचडीएमआई पोर्ट्स के साथ आता है। इसमें कॉम्पैक्ट डिजाइन और फुल साइज कीबोर्ड मिलता है। जो 14.1 इंच का डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आपका लैपटॉप 256 जीबी का स्टोरेज मिलता है। जो 51% तक के हैवी डिस्काउंट में खरीददारी के लिए मिल रहा है।

ASUS VivoBook Laptop

यह एक 15.6 इंच का एचडी डिस्प्ले वाला लाइटवेट लैपटॉप है। जो ट्रांसपेरेंट सिल्वर कलर के साथ डुअल कोर इंटेल सेलेरोन प्रोसेसर में आता है। इसमें आपका 220 निट्स की ब्राइटनेस के साथ विंडो 11 का होम ऑपरेटिंग सिस्टम लाइफटाइम वैलिडिटी के साथ दिया हुआ है। यह लैपटॉप स्टडी करने वालों के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Acer Aspire Lite Laptop

Acer का यह लैपटॉप स्टील ग्रे कलर के साथ 180 डिग्री के हिंग डिजाइन में आता है। इसमें ड्यूल माइक्रोफोन के साथ नॉइस कैंसिलेशन की टेक्नोलॉजी भी मिलती है। जो वजन में काफी हल्का हैं और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसमें आपको 512 जीबी का स्टोरेज और 16GB की मेमोरी दी हुई है। इसे आप ऑफिस वर्क के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं।

HP Laptop

यह एंटी ग्‍लेयर कोटिंग के साथ 16 इंच की साइज में आता है। जो इंटेल UHD ग्राफिक और इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ आती है। ये विंडो 11 के होम ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 8GB रैम में आता है। इसकी बैटरी पूरे 7 घंटे 30 मिनट तक चलेगी, जिससे आपको बार-बार चार्ज करनी की दिक्कत नहीं होगी।

Lenovo IdeaPad Laptop

यह स्‍लिम डिजाइन के साथ इंटेल कोर i5 प्रोसेसर वाला लैपटॉप है। जो 300 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आता है। यह रैपिड चार्ज बूस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो फुल चार्ज होने के बाद यह 11 घंटे तक आराम से चलता है। साथ ही इसमें 1080 पिक्सेल का फुल एचडी कैमरा दिया हुआ है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App