Itel के इस सस्ते मोबाइल में मिलेगी 6GB रैम और 5000mAh की बड़ी बैटरी… जानें कीमत !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Itel Vision3 Turbo: अगर आप भी एक काफी बजट फ्रेंडली फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं जिसमें आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस मिल जाए, स्टाइलिश लुक के साथ आपको बेहतर कैमरा ऑप्शन भी मिले। तो आपको एक नजर Itel के Vision3 Turbo फोन पर डालनी चाहिए।

इस फोन में आपको काफी बढ़िया फीचर्स काफी कम दाम में मिल जाते हैं। इस फोन में आपको 3GB की नार्मल रैम के साथ 3GB की वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है, जिस कारण से आप इस फोन में पूरे 6GB रैम का आनंद उठा सकते हैं। साथ ही इसमें आने वाली 5000 mAh की बैटरी से आपके एंटरटेनमेंट का अंत नहीं होता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी कीमत।

Itel Vision3 Turbo फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Itel Vision3 Turbo फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आप अपने प्रयोग के अनुसार 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से निकलवा सकते हैं। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको एक 18 Watts का फास्ट चार्जर भी मिल जाता है जो इस फोन को काफी तेजी से चार्ज कर देता है।

Itel के इस फोन में आपको 6.6 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो काफी बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इसमें आपको समय-समय पर अपडेट देखने के लिए तो मिलता ही है। इसी के साथ इस फोन में Unisoc SC9863A ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो 6GB की रैम तथा 64GB इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है।

बात करें यदि इस Itel के बीस्ट के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 8 MP+ 0.08MP का एलईडी फ्लैश के साथ कैमरा मिल जाता है। वहीं इसके फ्रंट में आपको 5MP का नार्मल सेल्फी कैमरा मिल जाता है। आप इन कैमरास की सहायता से 1080p में आसानी से 30fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

 

Itel Vision3 Turbo फोन मिल रहा इतना सस्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दें Itel Vision3 Turbo फोन की वास्तविक कीमत 8,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 27% के डिस्काउंट पर मात्र ₹6,499 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर भी ले सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र ₹229 से शुरू हो जाती है। यानी इस दौरान आपको 229 रुपए पूरे 24 महीने तक प्रतिमाह की किस्त के रूप में देने होते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App