108MP कैमरा वाला itel S24 जल्द लेगा भारत में एंट्री, कंपनी देगी फ्री स्मार्टवॉच

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: itel S24 5G Smartphone: अगर आप कोई नया और सस्ता स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। जहां आपको लो बजट सेगमेंट में आईटेल का स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे है।

अगर आप इस कंपनी के फैंस हैं तो आपके लिए ये कंपनी एक नया स्मार्टफोन itel S24 को लॉन्च करने जा रही है। हालांकि इसे मार्च के महीने में ग्लोबली लॉन्च किया था। अब इसे भारतीय बाजार में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

आपको बता दें कि अभी कंपनी ने itel S24 की लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट एमेजॉन पर इसे बिक्री के लिए माइक्रोसाइट पर लाइव कर दिया गया है।

वहीं, माइक्रोसाइट लाइव होने से कई सारे स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो गया है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे 10 हजार रुपये से कम बजट में पेश किया जा सकता है यानी आपको पूरा डबल मजा मिलेगा।

कंपनी फ्री दे रही है स्मार्टवॉच

आपको बता दें कि इस आईटेल फोन के लॉन्च होने पर ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर दे रही है। इसे खरीदने पर आपको कंपनी आइकॉन स्मार्टवॉच फ्री देगी। यानी लो बजट स्मार्टफोन में आपको डबल फायदा मिलने वाला है। फिलहाल अभी इसका टीजर जारी किया गया है इससे यह उम्मीद लगाई जा सकती हैं कि जल्द ही इसकी लॉन्च डेट का भी खुलासा होगा।

itel S24 के क्या हैं संभावित स्पेसिफिकेशन्स

– itel S24 में आप ग्राहकों को 6 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है।
– जो 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जा सकता है।
– इस फोन को कंपनी ने पिंक कलर शेड के साथ लॉन्च करेगी। इसका रियर पैनल सनलाइट में कलर चेंज फीचर के साथ आ सकता है।
– अगर आप फोटो क्लिक करने के शौकीन है तो आपको इसमें धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें डुअल कैमरा का सेटअप मिलेगा जो 108 मेगापिक्सल का AI फीचर वाला कैमरा साथ मिलेगा।
– प्रोसेसर के लिए इसमें आपको मीडियाटेक हेलियों G91 का चिपसेट साथ मिल सकता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App