5G की दुनिया में खलबली मचाने आएगा iQOO Z9, प्राइस और फीचर देख दिल करेगा अपना बनाने को

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iQOO Z9 5G : नया मिड-रेंज फोन लेने की सोच रहे हैं तो आप लोगों के लिए एक जबरदस्त मौका आया है। जहां एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। इस हैंडसेट का नाम iQOO Z9 5G है, जो जल्द ही भारत में लॉन्च होगा।

वहीं ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर इसका एक टीजर भी जारी हो चुका है। जहां इसके कुछ फीचर्स की डिटेल्स दी गई है। आइकू ने दावा किया कि ये सेगमेंट का सबसे पावरफुल फोन होगा जो तगड़े प्रोसेसर के साथ आएगा। आइए आपको बताएं ये कब लॉन्च होगा और इसमें क्या कुछ मिलेगा।

iQOO Z9 5G: संभावित फीचर्स

डिस्प्ले: इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले साथ मिल सकती है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलने की उम्मीद है।

चिपसेट: इसमें आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 का चिपसेट साथ मिल सकता है। इसको लेकर आइकू का दावा है कि ये फोन सेगमेंट का सबसे पावरफुल फोन है।

स्टोरेज: इसमें 8GB की RAM साथ मिल सकती है।  इसके अलावा इसमें वर्चुअल रैम का ऑप्शन भी मिल सकता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम: इसमें आपको एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 पर रन कर सकता है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 50MP का Sony IMX882 OIS प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा।

बैटरी: इसकी बैटरी से जुड़ी डिटेल्स का अभी खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए आपको इंतजार करना होगा।

कीमत और उपलब्धता

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आपको इसकी फोन की कीमत 25,000 रुपये की रेंज में पेश किया जा सकता है। बाकी इसके ऑफिशियल लॉन्च के दौरान ही कंपनी इसके आधिकारिक कीमत का ऐलान करेगी। जिसकी बिक्री अमेजन के जरिए हो सकती है।

फिलहाल, आइकू ने ऑफिशियली इसकी लॉन्च डेटा का अभी कोई भी खुलासा नहीं किया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App