Redmi फोन के दाम में खरीद लाएं iPhone 14, ऑफर्स देख ग्राहकों में खरीदने की मची खलबली 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 14 on Discount Offer : दिग्गज टेक कंपनी एप्पल ने कुछ समय पहले ही अपना iPhone 15 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। जिसके बाद Apple के पुराने डिवाइस की कीमत कम हो गई है। जहां आज हम आपको iPhone 14 पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस ऑफर्स की मदद से आपको फोन को आसानी से खरीद सकेंगे। अगर आप इसके ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको डिस्काउंट्स के बारे में डिटेल से बताएं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

iphone 14 के जानें स्पेसिफिकेशन

– iPhone 14 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– इसके साथ ही इसमें A15 बायोनिक चिपसेट साथ मिलती है।
–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2532×1170 का मिलता है।
– इसमें आपको 12MP के ड्यूल कैमरे साथ मिलते है।
– वहीं इसमें आप ग्राहकों को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट मिलते है।
– साथ ही ये सिरेमिक शील्ड की सिक्योरिटी के साथ आता हैं।
– पावर के लिए इसमें 3279mAh की बैटरी लाइफ है। जो 15W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

iPhone 14 के क्या हैं डिस्काउंट और ऑफर्स डिटेल

इसके कीमत की बात करें आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। जिसकी MRP 69,900 रुपए की है और आप इसे 15% की छूट के बाद 58,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स के तहत HDFC Bank Credit Card EMI पर 2,500 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है।

वहीं आपको 12 महीने के लिए EMI करवाएंगे तो आपको 3,500 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा आपको 48 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के तहत आप इस हैंडसेट को कम दाम में खरीद सकते हैं।

वहीं इसी साल इसके नए मॉडल आइफोन 16 को भी लॉन्च किए जाने की बातें हो रही है। जिसको लेकर मार्केट में आए दिन कोई न कोई चर्चा होती रहती है। शायद इस वजह से कंपनी अपने पुराने आइफोन को सस्ती कीमत में बेच रही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App