Dyson का पहला वेट फ्लोर क्लीनर WashG1 लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

Avatar photo

By

Govind

Home Cleaner: डायसन ने अपना नया फर्श सफाई उत्पाद लॉन्च किया है। कंपनी ने डायसन वॉशजी1 पेश किया है, जिसे सूखे और गीले फर्श को एक बार में साफ करने के लिए डिजाइन किया गया है। इस उत्पाद का उपयोग कठोर फर्शों की सफाई के लिए किया जा सकता है। इसका उपयोग बड़े क्षेत्रों को साफ रखने के लिए किया जा सकता है।

इसमें 1 लीटर का साफ पानी का टैंक दिया गया है, जिसकी मदद से 290 वर्ग मीटर के एरिया को साफ किया जा सकता है। डायसन के अनुसार, वॉशजी1 तीन प्रौद्योगिकियों का संयोजन प्रदान करता है: जलयोजन, अवशोषण और निष्कर्षण। इनकी मदद से गीली और सूखी गंदगी को एक ही बार में साफ किया जा सकता है।

डायसन वॉशजी1 कैसे काम करता है?

डायसन वॉशजी1 में दो अलग-अलग काम करने वाले रोलर हैं, जो 26 हाइड्रेशन पॉइंट्स से पानी छोड़ते हुए साफ करते हैं। क्लीनर में प्रदान किया गया प्रत्येक रोलर उच्च अवशोषण वाले माइक्रोफाइबर से बना है। कंपनी का दावा है कि इसे हाई डेंसिटी माइक्रोफाइबर और साफ पानी सोखने वाले स्पिल को मिलाकर बनाया गया है।

यह फिलामेंट सूखी धूल, गंदगी और बालों को पकड़ने में मदद करता है। इसकी मदद से दाग-धब्बों को भी जल्दी हटाया जा सकता है. डायसन वॉशजी1 में उन्नत पृथक्करण तकनीक है, जिसकी मदद से सूखी गंदगी और गंदे पानी दोनों को साफ किया जा सकता है।

यह प्रणाली टिकाऊ निष्कर्षण प्लेटों का उपयोग करती है, जो गंदे पानी को अवशोषित करती है। गंदे पानी को संग्रहित करने के लिए 0.8 लीटर का टैंक उपलब्ध कराया गया है। सेकेंडरी ब्रश गंदगी को हटाने योग्य ट्रे में संग्रहीत करता है। इसमें दिया गया सेल्फ-क्लीनिंग मोड इस्तेमाल के बाद सिस्टम को फ्लश कर देता है।

कीमत और उपलब्धता

डिवाइस में समायोज्य हाइड्रेशन नियंत्रण है, जिसका उपयोग विभिन्न गति पर किया जा सकता है। इसकी तीन सेटिंग्स हैं: उच्च, निम्न और मध्यम। डायसन वॉशजी1 जल्द ही भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने अभी इसकी कीमतों की घोषणा नहीं की है.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow