Vivo के इस 5G फ़ोन से लड़कियों को हुआ प्यार ! 8GB RAM, 64MP कैमरा और फास्ट चार्जिंग के साथ इन फीचर्स ने बनाया उन्हें दीवान …

Avatar photo

By

Vikram Singh

Vivo V21 5G: Vivo के तरफ से आने वाला V21 5G फोन लड़कियों को जमकर पसंद आ रहा है। अपनी बढ़िया फोटोस के साथ फ्लिपकार्ट पर वो इस फोन को काफी बढ़िया रिव्यू दे रही हैं। ऐसे में यदि आप भी एक 5G फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार Vivo के V21 5G फोन के फीचर्स जान लेने चाहिए। क्योंकि बेहतरीन कैमरा से लेकर तगड़ी परफॉर्मेंस तक आपको सब इसमें देखने के लिए मिलेगा। खास बात तो यह है की अभी इस फोन पर आपको 23% का डिस्काउंट भी मिल रहा है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का तरीका।

Vivo V21 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम वो v21 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4600 mAh की Lithium ion बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए आपको काफी बढ़िया 33 Watts का फ्लैश charger भी मिलता है। फोन की बैटरी मार्केट में उपलब्ध बाकी फोन के कंपैरिजन में देखा जाए तो थोड़ी सी काम देखने के लिए मिलती है लेकिन यह भी आपको ध्यान रखना होगा कि आपका फोन काफी जल्दी चार्ज हो जाता है।

बात करें फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको तीन कैमरा मिलते हैं जिसमें 64MP +8MP +2MP कैमरा शामिल है। यह कैमरा नाइट में भी सेल्फी लेने में सक्षम है तथा ड्यूल व्यू वीडियो भी यह आसानी से बना सकते हैं। इस फोन में अल्ट्रा स्लिम डिजाइन किया गया है तथा इसके रीयर में आपको AG Matte Glass देखने के लिए मिलता है जो कि इस फोन को काफी कंफर्टेबल और एकदम लग्जरी लुक प्रदान करता है।

यदि फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.44 इंच की E3 अमोलेड Full HD+डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है। जिसमें आपको दिखने वाला चित्र एकदम ऐसा लगता है कि फोन से निकल कर बाहर ही आ गया हो। इसी के साथ फोन के अंदर 800U 5G वाला MediaTek Dimensity प्रोसेसर दिया गया है जो हैवी मल्टी टास्किंग को सपोर्ट करता है। यानी आप यदि हैवी गेम्स खेलते हैं, रील्स वीडियो तथा अन्य प्रकार की वीडियो एडिटिंग करते हैं तो भी आपका फोन बिल्कुल हैंग नहीं करता है। इस फोन के अंदर आपको 8GB रैम तथा 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है।

Vivo V21 5G फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo V21 5G फोन की वास्तविक कीमत 32,990 रुपए है लेकिन अभी आपको यह 23% डिस्काउंट पर फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहा है और यह आपको मात्र 25,340 में मिल जाएगा। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को 891 रुपए देकर भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा तथा मात्र 851 रुपए में आपको फोन मिल जाएगा और बाकी के पैसे आपको आसान किस्तों में देने होंगे।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App