Vivo का ये 5G फोन मिल रहा पूरे 34% के डिस्काउंट पर.. 50MP कैमेरा के साथ मलेगी 8GB रैम !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Vivo Y56 5G: यदि आप भी काफी समय से एक बेहतरीन और किफायती 5G फोन लेने का विचार बना रहे थे तो यह आपके लिए काफी अच्छा समय हो सकता है। क्योंकि इस समय Vivo Y56 5G फोन पर पूरे 34% का डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इस फोन में आपको 50 MP का काफी बढ़िया कैमरा तो मिलता ही है। इसी के साथ 8GB रैम और 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस फोन को यदि आपके पास कम बजट है तो आप मात्र 580 रुपए की शुरुआती EMI से भी खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Vivo Y56 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo Y56 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक काफी बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आराम से 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप तो दे ही देती है। इसी के साथ इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 18 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो आपके फोन को काफी जल्दी चार्ज कर देता है।

वही बात करें वो को इस फोन में आने वाले डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.58 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो काफी बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 8GB रैम तथा 128GB के इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी गेमिंग करते हैं तो भी यह फोन आपका बिल्कुल भी हैंग तथा हीट नहीं होता है।

बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है जो 1080p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है जो 1080p में वीडियो बना लेता है।

 

Vivo Y56 5G फोन की 34% डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें वो Vivo Y56 5G फोन की वास्तविक कीमत 24,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 34% के डिस्काउंट पर 16,479 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी ले सकते हैं। EMI के ऑप्शन पर लेने पर आपको यह फोन मात्र 580 रुपए की शुरुआत की किस्त में ही मिल जाएगा। हालांकि आपको यह किस्त पूरे 24 से 36 महीने तक देनी पड़ सकती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App