Vivo के इस 5G फोन ने कम कीमत में धाकड़ फीचर्स देकर की सबकी बोलती बंद.. 8GB Ram और 64MP कैमरा के साथ मात्र 1078 में घर लाएं !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Vivo Y200 5G: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक ऐसा बेहतरीन 5G फोन लेने की सोच रहे हैं जिसके लिए आपको ज्यादा जेब ढीली न करनी पड़े और फीचर्स देख आपका चेहरा भी खिल उठे तो आपको एक नजर Vivo के तरफ से आने वाले Y200 5G फोन पर जरूर डालनी चाहिए। क्योंकि मॉडर्न जरूरतों को देखते हुए कंपनी ने अपने इस फोन में काफी तगड़े फीचर्स तो ऑफर किए ही हैं। साथ ही बड़ी बात यह है कि अभी यह फोन आपको मात्र 1078 रुपए खर्च करके भी मिल जायेगा। आइए जानते हैं इसमें आने वाले फीचर्स के साथ इसको खरीदने का तरीका।

Vivo Y200 5G फोन में आने वाले ये फीचर्स चुरा लेंगे आपका दिल

अगर हम Vivo Y200 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4800 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो दिन भर आराम से चल जाती है। वही बात करें इस फोन में आने वाले डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की Full HD+ Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जिससे 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है और इस फोन से काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिल जाता है। फोन की ब्राइटनेस भी 800 Nits है यानी की यदि सूर्य की रोशनी सीधा फोन पर पड़ती है तब भी आपको फोन का कंटेंट बिल्कुल साफ दिखाई देगा।

यह फोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर बेस्ड है जिसमें Snapdragon 4 Gen 1 Octacore प्रोसेसर लगाया गया है। इसी के साथ फोन के अंदर आपको 8GB की रैम तथा 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाती है। प्रोसेसर के साथ रैम का यह कांबिनेशन होने के कारण आपको इस फोन से काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलती है जिससे आप यदि इस फोन में हैवी गेमिंग करते हैं, वीडियो एडिटिंग तथा फोटो एडिटिंग करते हैं तो भी आपका फोन बिल्कुल हैंग नहीं करेगा।

वही बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको दो कैमरा मिल जाते हैं जिसमें 64MP +2MP कैमरा शामिल है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का कैमरा देखने के लिए मिलता है जो Full HD में वीडियो तथा फोटोस क्लिक करने में सक्षम है।

Vivo Y200 5G फोन को मात्र 1078 में घर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo Y200 5G फोन की वास्तविक कीमत 27,999 रुपए है लेकिन अभी यह आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 21,999 का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह फोन आप मात्र 1,078 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके बाद आपको बाकी के पैसे आसान किस्तों में देने होते हैं। वहीं यदि आपके पास Flipkart Pay Later की सुविधा मौजूद है तो आपको शुरुआत में कोई रुपए नहीं देने होते तथा अगले महीने पैसे देने पर ब्याज भी नहीं देना होता है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App