Vivo के इस बेहतरीन 5G फोन में मिलेगी 12GB रैम और तगड़ा प्रोसेसर.. मात्र 2,302 रुपए में लाएं घर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Vivo V30 Pro 5G: Vivo कंपनी के 5G फोन सेगमेंट में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। ब्रांड ने काफी फोन इस सेगमेंट में लॉन्च किए हैं। आज इसी कड़ी में हम Vivo V30 Pro 5G फोन पर चर्चा करेंगे जिसके अंदर आपको 12GB की बड़ी रैम, 5000 mAh की लॉन्ग लास्टिंग बैटरी और तगड़ी परफॉर्मेंस मिल जाती है। सबसे बढ़िया बात तो यह है की इस फोन को आप अभी मात्र 2,302 रुपए खर्च करके ला सकते हैं। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस फोन को इतने कम रुपए में खरीदने का तरीका।

Vivo V30 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स

अगर हम Vivo V30 Pro 5G फोन में सब ठीक हो आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो काफी आराम से 1 दिन का बैटरी बैकअप हैवी टास्क करने के बावजूद भी दे देती है।
इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 80 Watts का फास्ट चार्जर भी ऑफर करती है जो इस फोन को काफी जल्दी फुल चार्ज कर देता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50 MP +50MP +50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है तथा इसके फ्रंट में 50 MP का एक सेल्फी कैमरा भी दिया गया है जिसमें आपको बहुत सारे विभिन्न मोड्स भी मिल जाते हैं जिसमें स्टूडियो क्वालिटी Aura लाइट, AI ग्रुप पोर्ट्रेट और ग्रुप सेल्फी जैसे फीचर्स शामिल है।

यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 5G Octacore प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 12GB रैम तथा 512GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी गजब की परफॉर्मेंस देता है तथा इस फोन को बिल्कुल भी लैग नहीं होने देता है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की Full HD+ डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट तथा 2800 Nits की पीक ब्राइटनेस भी देती है यानी इस फोन से आपको अच्छा खासा व्यूइंग एक्सपीरियंस तो देखने के लिए मिल ही जाता है। इसी के साथ इस पीक ब्राइटनेस से आप यदि ज्यादा लाइटिंग में भी इस फोन का प्रयोग करते हैं तो भी आपको ब्राइटनेस ज्यादा बढ़ाने की आवश्यकता नहीं पड़ती है।

Vivo V30 Pro 5G फोन को मात्र 2,302 रुपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo V30 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 51,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 9% के डिस्काउंट पर 46,999 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर यह फोन आपको 2,302 रुपए की शुरुआती EMI में ही मिल जाएगा।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App