Vivo के इस 5G फोन पर मिल रहा पूरे 27% का डिस्काउंट, मिलेगा जबरजस्त गेमिंग प्रोसेसर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Vivo T1 Pro 5G: अगर आप भी इस 5G फोन सेगमेंट में एक जबरजस्त गेमिंग फोन खरीदने की इच्छा रखते हैं तो आपको एक नज़र Vivo के तरफ से आने वाले T1 Pro 5G फोन पर डालनी चाहिए। इस फोन में कुल 8GB रैम के साथ Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया गया है। ये कॉम्बिनेशन स्मूथ एक्सपीरियंस के साथ काफी तगड़ा गेमिंग एक्सपीरियंस मिल जाता है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि अभी यह फोन आपको पूरे 27% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी कीमत।

Vivo T1 Pro 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo T1 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4700 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आराम से एक दिन का बैटरी बैकअप काफी हैवी यूज के बाद भी दे देती है। इसी के साथ इसको चार्ज करने के लिए 66 Watts का फ्लैश चार्ज चार्जर भी मिलता है जो आपके फोन को 0 से 50% मात्र 18 मिनट में चार्ज कर देता है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.44 इंच की Full HD+ डिस्पले देखने के लिए मिलती है। साथ ही यह फोन Android 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन करता है। जिसमें कंपनी ने Snapdragon Qualcomm 778g 5G प्रोसेसर दिया है इसी के साथ 8GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस मिलती है तथा हैवी गेमिंग के बाद भी आपका फोन बिल्कुल लैग नहीं होता है और इसमें बिल्कुल हीटिंग इश्यू भी नहीं आता है।

बात करें वहीं कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप तो वहीं इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है।

Vivo T1 Pro 5G फोन की 27% डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo T1 Pro 5G फोन की बैटरी कीमत ₹30,990 है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट से अपने पूरे 27% के डिस्काउंट पर मिल रहा है बात करें यदि इसके 27% के डिस्काउंट के पश्चात कीमत की तो यह कीमत 22,555 रुपए है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर ही खरीद सकते हैं। यहां पर यह फोन आपको 793 रुपए प्रतिमाह की किस्त में मिल जाएगा, ध्यान देने योग्य बात यह है किस्त आपको पूरे 24 महीना तक देनी होगी।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App