Tecno के इस सस्ते 5G फोन में मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर और 8 GB रैम.. अभी 22% के डिस्काउंट पर लाएं !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Tecno Pova 5 Pro 5G: यदि आप भी एक सस्ता और बढ़िया 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक बार Tecno Pova 5 Pro 5G फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी, 50 MP का शानदार कैमरा और 8GB की काफी बढ़िया रैम तो मिलती है। इसी के साथ इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 Octa-core काफी तगड़ा प्रोसेसर भी मिल जाता है। जिससे इस फोन में आपको काफी गजब की परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलती है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी पूरे 22% की छूट मिल रही है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 22% की छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Tecno Pova 5 Pro 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tecno Pova 5 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको यदि आप नॉर्मल प्रयोग करते हैं तो एक दिन का बैटरी बैकअप तथा हैवी गेमिंग करते हैं तो 5 से 6 घंटे का बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 68 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को मात्र 15 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज कर देता है।

वहीं बात करें यदि फोन के डिस्प्ले के तो इसमें आपको 6.78 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का स्मूथ रिफ्रेश रेट देती है तथा 580 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 680 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है और हैवी गेमिंग तथा वीडियो एडिटिंग के बाद भी यह फोन बिल्कुल भी हिट तथा हैंग नहीं होता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +0.08MP का ड्यूल कैमरा सेटअप ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ देखने के लिए मिल जाता है जो 1440P में 30fps पर वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इसी के साथ इसके फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है जो एलईडी फ्लैश के फीचर्स के साथ आता है तथा 1080P में 30fps पर वीडियो आसानी से सूट कर लेता है।

Tecno Pova 5 Pro 5G फोन की 22% छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tecno Pova 5 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 20,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट में पूरे 23% के डिस्काउंट पर महज़ 15,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसान EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें कि इस फोन की EMI मात्र 784 से ही शुरू हो जाती है गौरतलब है यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App