Samsung के इस 5G फोन से मिलेगी गर्दा उड़ा देने वाली परफॉर्मेंस.. अभी मिल रहा 22% की छूट पर !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Samsung Galaxy F23 5G: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक बेहतरीन 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं जिसमें काफी बढ़िया परफॉर्मेंस मिले जाए तथा वह कम कीमत में आए और स्टाइलिश लुक भी हो तो ऐसे में आपको एक नजर Samsumg Galaxy के F23 5G फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको Snapdragon 750G प्रोसेसर मिल जाता है जिससे इस फोन में आपको गर्दा उड़ा देने वाली परफॉर्मेंस मिलती है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि यह फोन अभी आपको पूरे 22% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी 22% डिस्काउंट के बाद कीमत।

Samsung Galaxy F23 5G फोन में आते हैं ये बढ़िया फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy F23 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको काफी बढ़िया बैटरी बैकअप तो मिलता ही है। इसी के साथ इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 25 Watts का एक फास्ट चार्जर भी कंपनी उपलब्ध कराती है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.6 इंच की TFT LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जिससे 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिलता है। यानी यह फ़ोन काफी बढ़िया स्मूथ एक्सपीरियंस देता है। साथी ही इसकी डिस्प्ले कॉर्निंग Gorilla Glass 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है।

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है. साथ ही यह 6GB रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है। बात करें फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +8MP +2MP तथा इसके फ्रंट में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है।

Samsung Galaxy F23 5G फोन की 22% डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy F23 5G फोन की वास्तविक कीमत 23,999 rupay है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट पर 22% के डिस्काउंट पर 18,499 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास फिलहाल इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI पर भी ले सकते हैं। EMI पर यह फोन आपको 906 रुपए प्रतिमाह की किस्त में ही मिल जाएगा। ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह किस्त आपको पूरे 24 महीना तक देनी होगी।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App