Redmi के इस स्टाइलिश फोन में मिलेगा 108 MP कैमरा और तगड़े फीचर्स… मात्र 633 रुपए में लाएं !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Redmi Note 11 Pro: यदि आप भी एक बेहतरीन कैमरा सेटअप वाला फोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र Redmi Note 11 Pro फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी तो देखने के लिए मिलती है। इसी के साथ इसमें 108 MP का प्राइमरी कैमरा और 8GB की तगड़ी रैम भी मिल जाती है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 633 रुपए की शुरुआती कीमत देकर ही घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतनी कम शुरुआती कीमत देकर इसको लेने का पूरा तरीका।

Redmi Note 11 Pro फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Redmi Note 11 Pro फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको सुबह से शाम तक का बैटरी बैकअप नॉर्मल यूज पर तो मिलता ही है तथा हैवी यूज करने पर यह आराम से 8 से 10 घंटे का बैटरी बैकअप दे देती है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 67 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को 0 से 51% मात्र 15 मिनट में चार्ज कर देता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Redmi के इस फोन में आपको 6.67 इंच की Super Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जिससे 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट मिलता है तथा 1200 Nits की पीक ब्राइटनेस भी मिलती है। अच्छी बात यह है कि यह डिस्प्ले Corning Gorilla Glass 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है जो इसे टूटने से बचाता है।

यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने MediaTek Helio G96 Octacore प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 8GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 108MP +8MP +2MP + 2MP का Quad कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा भी मिल जाता है। यह कैमरा 1080P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है।

 

Redmi Note 11 Pro फोन को घर लाएं मात्र 633 रुपए देकर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Redmi Note 11 Pro फोन की वास्तविक कीमत 22,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 21% के डिस्काउंट पर 17,998 रुपए का मिल रहा है मिल जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप मात्र 37,633 रूपए देकर भी खरीद सकते हैं। दरअसल, इसके लिए आपको इस फोन को खरीदते समय EMI का ऑप्शन चुनना होगा और EMI पर इस फोन की किस्त मात्र 633 रुपए से शुरू हो जाती। हालांकि ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक देनी होगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App