आम आदमी के लिए बेस्ट ! Redmi का ये सस्ता 5G फोन मिल रहा 18% डिस्काउंट पर.. जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Redmi 11 Prime 5G: अगर आपकी 5G फोन सेगमेंट में कम दाम में एक काफी बढ़िया 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक बार Redmi के 11 Prime 5G फोन का रुख अवश्य कर लेना चाहिए। इस फोन में आपको 4GB की रैम 50MP का बढ़िया कैमरा और काफी बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ इस फोन को अभी आप 18% की छूट पर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी 18% छूट के पश्चात कीमत।

Redmi 11 Prime 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Redmi 11 Prime 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपके प्रयोग के अनुसार एक-दो दिन का बैटरी बैकअप देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 18 Watts का फास्ट चार्जर भी ऑफर करती है जो इस फोन को काफी जल्दी चार्ज कर देता है।

बात करें यदी Redmi के इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.58 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो Corning Gorilla Glass 3 के प्रोटेक्शन के साथ आती है जो 90 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देती है। जिससे आपको फोन से काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिल जाता है। यह फोन एंड्रॉयड 12 की ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 4GB रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो उसके रियल प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP का Quad कैमरा सेटअप एलईडी, फ्लैश एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है जो 1080P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 5MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है जो HDR में 1080P पर 30fps पर वीडियो बना लेता है।

Redmi 11 Prime 5G फोन की 18% डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Redmi 11 Prime 5G फोन की वास्तविक कीमत 15,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट पर पूरे 18% के डिस्काउंट पर मात्र ₹12,990 का मिल रहा है। ऐसे में यदि आप भी 5G फोन सेगमेंट में एक किफायती फोन लेने का विचार बनाते हैं तो यह फोन आपके लिए काफी परफेक्ट ऑप्शन सिद्ध होगा।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App