Realme के इस 5G फोन में मिलेगी 8GB रैम और बढ़िया 64 MP कैमरा.. मात्र 1,055 में लाएं !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Realme X7 Pro 5G: अगर आप भी एक धांसू 5G फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं जिसमे परफॉर्मेंस से लेकर कैमरा सेटअप तक हर चीज बढ़िया मिले। ऐसे में आपको एक बार Realme X7 Pro 5G फोन पर नजर डालनी चाहिए। यह फोन 8GB की रैम 4500 mAh की बड़ी बैटरी तथा 64 MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। इसी के साथ इस फोन में काफी सारे मॉडर्न फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। सबसे खास बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 1055 रुपए की शुरुआती कीमत देकर भी खरीद सकते हैं। इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतने कम दाम पर इसको लेने का पूरा तरीका।

Realme X7 Pro 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Realme X7 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको नॉर्मल प्रयोग करने पर एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 65 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो कि इस फोन को मात्र 35 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देता है।

वहीं बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.55 इंच की Super Amoled डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देती है जिससे आपको इस फोन से काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है। अच्छी बात यह है कि यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है। यह फोन एंड्रॉयड 10 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसको आप एंड्रॉयड 11 में भी अपग्रेड कर सकते हैं तथा यह फोन MediaTek Dimensity 1000+ ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है जो 8GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी गेमिंग को भी सपोर्ट करता है।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64MP +8MP +2MP +2MP का Quad कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। वहीं इसके फ्रंट में आपको 32 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है।

Realme X7 Pro 5G फोन को मात्र 1,055 में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Realme X7 Pro 5G फोन के वास्तविक कीमत 32,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 9% के डिस्काउंट पर 29,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इस फोन को आसान EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI के ऑप्शन पर इस फोन की किस्त मात्र 1,055 रुपए से शुरू हो जाती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App