Realme Narzo के इस 5G फोन को घर लाएं मात्र 632 रुपए देकर.. तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ 50 MP कैमरा!

Avatar photo

By

Vikram Singh

Realme Narzo 60X 5G: अगर आप भी एक ऐसे 5G फोन की तलाश में है जो काफी कम कीमत में आए और उससे आपको काफी तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ एक बेहतरीन कैमरा सेटअप और स्टाइलिश लुक मिल जाए।

ऐसे में अधिकतर ब्रांड अपने 5G सेगमेंट में महंगे फोन लॉन्च कर रहे हैं क्योंकि अभी यह न्यू सेगमेंट आया है लेकिन आज हम आपको Realme के तरफ से आने वाले Narzo 60X 5G फोन के बारे में बताएंगे जिसमें आपको यह सारी चीज मिल जाती है। इसमें आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी 50 MP कैमरा और MediaTek Dimensity 6100 Plus प्रोसेसर मिलता है जो काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है इसी के साथ सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 632 रुपए देकर घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इसको लेने की पूरी प्रक्रिया लेकिन उससे पहले इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Realme Narzo 60X 5G में आने वाले सभी फीचर्स

ऐसा भी नहीं है कि Realme Narzo 60X 5G फोन कम कीमत में आता है तो इसमें आपको अच्छे फीचर्स देखने के लिए नहीं मिलेंगे। इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो दिन भर आराम से चल जाती है। वही बात करें फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.72 इंच की एक बड़ी LED डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो काफी अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस तथा 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है।

यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन होता है। साथ ही इसमें आपको MediaTek Dimensity 6100 Plus प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है जो 6GB रैम की साझेदारी में काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। यानी यदि आपकी आदत है अपने फोन में काफी सारे ऐप्स रखने की तथा एक के बाद एक जल्दी-जल्दी एप्स खोलने की तो भी आपका फोन बिल्कुल हैंग नहीं होगा।

इसी के साथ आपको इस फोन के अंदर 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है जिसको आप खुद से एक्सपेंड भी कर सकते हैं। वही बात करें इसके कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा मिल जाता है जो काफी अच्छी फोटोस को क्लिक करता है।

Realme Narzo 60X 5G फोन को मात्र 632 रुपए देकर लाने का तरीका

अगर हम Realme Narzo 60X 5G फोन की वास्तविक कीमत की बात करें तो वह 15,999 रूपए है लेकिन यही फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 19% डिस्काउंट पर मात्र 12,890 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप 632 रुपए देकर भी घर ला सकते हैं। जी हां! इसके लिए आपको EMI का ऑप्शन चुनना होगा। दरअसल, 24 महीनों की EMI पर यह फोन आपको 632 रुपए प्रतिमाह की किस्त में मिल जाएगा।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App